बोईसर रेलवे वाहन पार्किंग दरों में हुई बृद्धि, यात्रियों की ओर से युवा सेना ने स्टेशन प्रबंधक को सौपा ज्ञापन

0

By प्रमोद तिवारी Dec 19, 2018
पालघर

पश्चिम रेलवे के बोईसर रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित वाहन पार्किंग के दरों को बढ़ाये जाने से प्रतिदिन प्रवास करने वाले यात्रीयों को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं।

लिटिल चैम्प स्कूल में अपने बच्चो का भविष्य बनाएं
लिटिल चैम्प स्कूल में अपने बच्चो का भविष्य बनाएं

अचानक से पार्किंग दरों में बृद्धि के कारण प्रवाशी वाहन इधर-उधर खड़ा करने को मजबूर होना पड़ रहा हैं। इसमें इधर-उधर वाहन खड़े रहने से बोईसर स्टेशन पर आने-जाने वाले यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है

सभी प्रकार के जीवन बीमा के लिए अवस्य सम्पर्क करें
सभी प्रकार के जीवन बीमा के लिए अवस्य सम्पर्क करें

ज्ञात रहें कि बोईसर स्टेशन से प्रत्येक दिन हजारों प्रवाशी नौकरी तथा व्यवसाय करने के लिए मुम्बई व गुजरात की ओर से यात्रा करते हैं। फलस्वरूप बोईसर स्टेशन पर दूर-दराज से आने जाने वाले यात्रियों को अपने वाहनों को प्रतिदिन पार्किंग में खड़ा करना पड़ता है।

किसी भी तरह के आयोजन के लिए एक बार सम्पर्क करें
किसी भी तरह के आयोजन के लिए एक बार सम्पर्क करें
आलम यह है कि पार्किंग दर 20 रुपए से बढ़ाकर 40 रुपए प्रतिदिन किए जाने से अब यात्री काफी परेशान हैं। यात्री अपने वाहनों को इधर-उधर खड़ा करने को मजबूर हो गये है।
अचानक हुए पार्किंग दर में बृद्धि को पुनः 20 रुपये प्रतिदिन करने की मांग को लेकर युवा सेना की ओर से उप-जिला युवा पदाधिकार सुमित पिंपले नें बोईसर रेलवे स्टेशन प्रबंधक एम.एल. भाटी को ज्ञापन सौंपते हुए सुनिश्चित कार्यवाही की मांग यात्रियों की हित में की है.।

इस अवसर पर युवासेना के महाराष्ट्र सहसचिव परीक्षित पाटील, जशवीन घरत ,आनंद धोड़ी,चंद्रकांत खंडागले, प्रज्योत दवणे, हितेश तामोरे, विपेश संखे, पंकज ठाकुर,अजिंक्य मेर,हनेश बारी, नंदकुमार पिल्ले, ओंकार पंडीत, अनिकेत मोरे, तुषार पाटिल,महेश दोड़के सहित युवा सेना के अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + 8 =