शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ दुराचार करने वाला आरोपी अपने साथी के साथ पकड़ाया

0

पीड़िता के पिता की शिकायत पर बुढ़ार पुलिया ने मामला काय्कम कर धर दबोचा

शहडोल । शादी का झांसा देकर नाबालिग युवती को अगवा कर दुराचार का मामला जिले के बुढ़ार थाना अंतर्गत ग्राम खमरौध में सामने आया है । पीड़ित युवती की शिकायत पर बुढ़ार पुलिस ने मामला कायम कर दुराचार करने वाले युवक को गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया है । साथ ही आरोपी युवक का साथ देने वाले एक और युवक को भी हिरासत में लिया है

बुढ़ार थानांतर्गत केशवाही चौकी के ग्राम खमरौध में रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग को अनूपपुर जिले के बिजुरी थानान्तर्गत ग्राम मंटोलिया निवासी भागवेन्द्र केवट अपने साथी सूरज के साथ खमरौध में अपने रिश्तेदार रामू केवट घर घूमने आया था । इसी दौरान नाबालिग युवती से एक मुलाखत के बाद उसे शादी का झांसा देकर आपमे साथी के साथ मोटरसाइकिल में बैठा कर ले गया । जहां भागवेन्द्र नाबालिग के साथ दो दिन तक दुराचार करता रहा ।

नाबालिग युवती अपने घर से सहेली के घर घूमने जाने की बात कह कर घर से निकली थी लेकिन जब देर शाम तक वह घर नही लौटी तो संदेह होने पर युवती के पिता ने गुमशुदगी की सूचना केशवाही पुलिस को दी साथ यह संदेह व्यक्त किया कि गांव में अपने रिश्तेदार के घर घूमने आया भगावेंद्र व उसका साथी सूरज भी जब से उसकी बेटी गायब है नही दिख रहे संदेह के आधार पर पुलिस ने पड़ताल की तो पता लगा की दोनों युवक युवती को बहला फुसलाकर उसे ले गए है । जहा भागवेन्द्र शादी का झांसा देकर दुराचार करता रहा । पुलिस ने भागवेन्द्र को सीधी थाना क्षेत्र के ग्राम महुआ से युवती को उनके चंगुल से छुड़ा दोनों युवक को हिरासत में ले मामला कायम कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया ।

अजय पाल
शहडोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 46 = 53