साप्‍ताहिक राशिफल ( 6 से 12 अगस्‍त )

0
राशी भविष्य

*_मेष:_* महत्वपूर्ण पदों पर बैठे प्रभावशाली लोग आपका पक्ष लेंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ाने हेतु आप प्रयासरत रहेंगे. मन में शांति होगी.

*_वृषभ:_* वित्तीय कार्य निपटाने और नए निवेश से आपको लाभ हो सकता है. आजीविका के क्षेत्र में परिवर्तन भी देखने को मिलेगा. राजकीय कार्यों में लाभ होगा.

*_मिथुन:_* समय प्रबंधन से आप कई रुके हुए काम कर सकते हैं, इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है. अनिश्चितता के कारण मानसिक तनाव की स्थितियां आएगी.

*_कर्क:_* सहयोग और सहभागिता के साथ विरोधों का भी सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में अत्यंत प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा.

*_सिंह:_* आपकी मेहनत की सराहना तो होगी, लेकिन साथ ही शत्रुओं का आपके प्रति वैमनस्य भी बढ़ेगा, तमाम कोशिशों के बावजूद आर्थिक स्थिति आपके पक्ष में नहीं होगी.

*_कन्या:_* कामयाबी का रास्ता खुल रहा है, नए संबंधों से फायदा होगा. आपका कार्य कौशल उभरकर सामने आएगा. आपको वांछित सहयोग भी मिलेगा.

*_तुला:_* आज कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. जीवन में कोई बड़ा परिवर्तन लाने के लिए आप किसी विशेष तकनीक का इस्तेमाल करेंगे जो कि भविष्य की योजनाओं हेतु लाभप्रद होगा.

*_वृश्चिक:_* कोई नया सौदा करते समय कागज़ात की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें, काम काज में अड़चनें आएंगी. जीवनसाथी की बातों पर भी ध्यान दें.

*_धनु:_* कानूनी मामलों का निपटान होगा, शत्रु पक्ष आपकी गतिविधियों व ऊर्जा को देखकर ही परास्त हो जाएगा. कर्ज उतारने में सक्षम हो सकेंगे.

*_मकर:_* स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों से जूझना पड़ेगा. निरंतर भागदौड़ की स्थितियां बारम्बार आएंगी. आध्यात्मिक बने रहना आपके लिए लाभदायक रहेगा.

*_कुंभ:_* आप ऊर्जा से भरे रहेंगे और कुछ नए साहसिक कदम उठाएंगे. आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी. आपकी लोकप्रियता से विरोधी पक्ष तिलमिला जाएगा.

*_मीन:_* आप आत्म सुधार और विकास पर कुछ धन खर्च कर सकते हैं. जीवनसाथी से संबंधों में कटुता आएगी जिस कारण मन परेशान रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 51 = 56