साप्ताहिक राशिफल (13 से 19 अगस्त)

0

 

 

*_मेष:_* इस समय मकान और जमीन के सौंदों से भी अच्छे मुनाफे की संभावना दिखाई दे रही है. व्यवसाय हो या नौकरी दोनो ही क्षेत्र में उन्नति के द्वार खुलेंगे.

*_वृषभ:_* आप काम-काज को अत्यंत युक्तिसंगत व सुचारु रूप से करेंगे. स्वास्थ्य में कष्ट प्रतीत हो सकता है. कुछ सामाजिक या धार्मिक सेवा के कार्यों में भी आप व्यस्त हो सकते हैं.

*_मिथुन:_* घर, गृहस्‍थी, दांपत्य से संबंधित मामलों का तनाव दूर होने के योग हैं. नवीन कार्यों में मित्रवर्ग से वांछित सहयोग मिलेगा.

*_कर्क:_* मानसिक तनाव भी काफी हद तक दूर होगा. संतान से संबंधित समस्‍याएं भी काफी कम हो जाएंगी। राजकीय कार्यों में लाभ होगा.

*_सिंह:_* भाग्‍य और धर्म आदि बातों पर ध्‍यान केंद्रित रहेगा. आजीविका के क्षेत्र में एक बड़ा परिवर्तन भी देखने को मिलेगा. उत्तरार्द्ध में लोकप्रियता पुनः बुलन्दियों पर होगी.

*_कन्या:_* खर्च के मुद्दों पर ध्‍यान केन्‍द्रण बनेगा. शीत प्रकृति के रोग, ज्वर आदि से पीड़ित हो सकते हैं. खान-पान की अनियमितता से बचना चाहिए.

*_तुला:_* रिश्तों के मामले में समय कुछ तनावपूर्ण रह सकता है. प्रेम से संबंधित मामले कुछ कमजोर बने रहेंगे. आजीविका क्षेत्र में परिवर्तन का भी मन बनेगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से सप्ताह कमजोर है.

*_वृश्चिक:_* धन संग्रह करने में कुछ बाधाएं आ सकती हैं, इस कारण आर्थिक स्थिति कुछ कमजोर हो सकती है. मित्रों के सहयोग से समस्या का समाधान हो सकेगा.

*_धनु:_* जल्दबाजी में कोई काम न करें. आप विपरीत लिंग के प्रति आकर्षित हो सकते हैं. व्यापार में लाभकारी परिवर्तन के योग बन रहे हैं.

*_मकर:_* आप इन दिनों काफी ऊंचे खयालों में खोए रह सकते हैं. साथ ही कुछ कल्पनाएं आपके मन को व्यथित कर सकती हैं. नई परियोजनाओं की शुरुआत करें और दूसरों का सहयोग लेने में हिचक न दिखाएं.

*_कुंभ:_* इस समय आपको कुछ अवरोधों का सामना करना पड़ सकता है. दांपत्य जीवन सामान्यतः ठीक रहेगा. नवीन रोजगार प्राप्ति में सहायता मिलेगी.

*_मीन:_* इस समय आपको नए कार्यों की योजना बनानी चाहिए. ग्रहस्थितियां अनुकूल होने के कारण संघर्ष अनुरुप सफलता का प्रतिशत भी अच्छा होगा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

88 − = 80