राजस्थान हल्दीया कलकत्ता से टेलर गाड़ी मे प्लस्टिक पाउडर लाद कर कानपुर जा रहे

0

इलाहाबाद। थरवई थाना क्षेत्र के बसमहुआ रामनगर गांव के सामने हाइवे पर टेलर गाड़ी और ट्रक की भिड़त मे टेलर चालक की मौत खालसी गम्भीर रूप से घायल।
थरवई थाना क्षेत्र के बसमहुआ गांव के सामने हाइवे पर सुबह आठ बजे एक टेलर चालक गेसू लाल 40 वर्ष पुत्र भोरे लाल निवासी भिलवारा राजस्थान खालसी सुरेश 20 वर्ष निवासी राजस्थान हल्दीया कलकत्ता से टेलर गाड़ी मे प्लस्टिक पाउडर लाद कर कानपुर जा रहे थे। जैसे ही बसमहुआ रामनगर गांव के सामने हाइवे पर पहुंचे थे। तभी टेलर गाड़ी चालक गेसूलाल को झपकी आ गई। पहले से हाइवे पर खाड़ी ट्रक जिसमें बालू लदा था। पीछे से टेलर की भिड़त हो गई। भिड़त इतना जोर दार था। कि आस पास के लोग सहम से गये। जब तक बगल गांव के लोग पहुचते तब तक टेलर चालक गेसूलाल की मौत हो चुकी थी। और खालसी सुरेश गम्भीर रूप से घायल हो गया था।

दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर और टेम्पो

गांव वालो की सूचना पर थरवई पुलिस कुछ ही देर मे घटना स्थल पर पहुंच गयी। एक घंटे मस्तक के बाद पुलिस ने टेलर गाड़ी के आगे के हिंसा काटवा कर चालक और खालसी को निकलवाया गया। जिसमें चालक की घटना स्थल पर मौत हो गयीं थी। चालक गम्भीर रुप से घायल हो गया था। पुलिस ने लाश को कब्जे मे लेकर पोस्ट मार्टम भेजवाया और गम्भीर रूप से घायल खालसी सुरेश को इलाज के लिये अस्पताल भेजवाया। किसी तरह टेलर गाड़ी और ट्रक को पुलिस ने क्रेन से अलग करवाया। उसके बाद पुलिस ने घटना की सूचना टेलर गाड़ी मालिक नूर आलम राजस्थान को दिया।

रिपोर्ट अनिलकुमार पाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 3 = 5