टोहाना में एक कथित बाबा के आश्रम पर छापेमारी, यौन शोषण की 90 से ज्यादा वीडियो वायरल, हिरासत में बाबा

0

19 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

हरियाणा के एक और बाबा का नाम यौन शोषण के मामले में आया है। यह बाबा है टोहाना का अमरपुरी नागा साधु बाबा। इस बाबा की करीब 90 वीडियो शहर में वायरल हो रही है जिसमें कई महिलाओं के साथ बाबा ने यौन संबंध बनाए हैं। इससे पहले भी अमरपुरी नागा बाबा पर रेप का केस दर्ज हुआ था, लेकिन उस वक्त वो छूट गए था।
अब इस बाबा के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत नहीं है लेकिन फिर भी मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने नागा बाबा के आश्रम पर छापेमारी की और कुछ सामान भी बरामद किया गया है। वहीं बाबा बालक नाथ के महंत बाबा अमरपुरी को भी हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा एक शख्स को भी हिरासत में पूछताछ के लिए लिया गया है।

बताया जा रहा है कि बाबा की काफी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, शहर में चर्चा है कि करीब 90 से ज्यादा वीडियो इस बाबा की अलग-अलग मोबाइल फोनों पर वायरल हो चुकी है, जिस वजह से पुलिस हरकत में आई है और छापेमारी की गई है। हालांकि पुलिस इस मामले में पुलिस ने सभी से अपील की है कि इन वीडियो को आगे प्रसारित ना करें।

बाबा के बारे में बता दें कि यह बाबा टोहाना के मुख्य बाजार में जलेबी बनाने की रेहड़ी लगता था। उसकी जलेबिया बड़ी प्रसिद्ध थी, बदलते समय के साथ तीज त्यौहार पर बडे स्टाल लगा कर मिठाईयां भी बेचता था। उसका व्यापार लगातार बढ रहा था। इस बीच उसने अपने व्यापार से हटकर जादू-टोना शुरू कर दिया और खुद को नागा बाबा घोषित कर दिया।
बाबा के पास आसपास के लोगों की भीड़ लगने लगी जिसके बाद शहर के बीचोंबीच मंदिर भी बना लिया। बताया जा रहा है कि बाबा के पास ज्यादातर महिलाएं ही आती थी।
अब जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसको लेकर अलग-अलग चर्चाएं पूरे शहर में फैली हुई है।

(अपील की है कि इस प्रकरण से जुड़ी कोई वीडियो किसी के पास आए तो उसे आगे प्रसारित ना करें क्योंकि यह बहुत से परिवारों की सामाजिक छवि को प्रभावित कर सकता है।)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 33 = 36