टोहाना बाबा का बड़ा बयान- कहा मुझे फंसाया जा रहा है, सुनिए पूरी बात

0

27 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

टोहाना के बाबा अमरपुरी ने बड़ा बयान दिया है। बाबा ने कहा है कि मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है। कुछ रुपयों की लेन- देन में फंसाया जा रहा है। उनका कहना है कि संतोष समैन ने मेरी वीडियो बनाई है। मैंने कोई भी वीडियो नहीं बनाई है।

महिलाओं से दुष्कर्म के बाद वीडियो बनाने के आरोपी बाबा अमरपूरी को 7 दिन के रिमांड के बाद न्यायलय में पेश किया गया था। फिलहाल बाबा को हिसार जेल भेजा गया है। बाबा पर पोस्को एक्ट, एनडीपीसी एक्ट, आरमज एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है।

बता दें कि बाबा अमरपुरी के खिलाफ पिछले साल एक महिला ने नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, लेकिन अपनी चालाकी से पहले बाबा ने उसे समझौते की बात कही और बाद में उसे और उसके पति को ही पुलिस में पकड़वा दिया था। उसके कुछ महिनों बाद ही अब तांत्रिक बाबा का महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने का एक वीडियो वायरल हुआ था।

एक वीडियो के वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच की गई, तो करीब 120 अश्लील वीडियो उसके कब्जे से बरामद की गई। जिसके बाद बाबा पर बलात्कार, ब्लैकमेलिंग, सहित कई मामले दर्ज किए गए।

सुनिए तांत्रिक बाबा का क्या कहना है –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 7 = 1