*अवैध वसूली में बस्‍ती पुलिस के तीन कांस्‍टेबल लाइन हाजिर

0
Online Hindi news paper khabren apne nagar ki
Online Hindi Newspaper: खबरें अपने नगर की

अवैध वसूली में बस्‍ती पुलिस के तीन कांस्‍टेबल लाइन हाजिर

दुर्गा पूजा के दौरान ड्यूटी छोड़कर अवैध वसूली कर रहे एसएसटी (स्‍पेशल सेल टीम) के तीन सिपाही और प्रभारी समेत पूरी टीम को कप्तान दिलीप कुमार ने गुरुवार की देर रात लाइन हाजिर कर दिया। आरोप है कि 22 अक्टूबर की रात एसएसटी टीम के तीन सिपाही दक्षिण दरवाजा चौराहे पर बगैर किसी को बताए जुआरियों को पकड़ने गए थे।
लेकिन सूत्रों के मुताबिक मौके पर कोई भी जुआ नहीं चल रहा था। बावजूद तीनों सिपाहियों ने तीन युवकों को पकड़ कर जबरन उनकी जेब में रखा करीब 80 हजार रुपए छीन लिया। एक युवक ने विरोध किया तो उसे इतना पीटा कि उसका एक पांव टूट गया। जानकारी एसपी दिलीप कुमार को मिली तो उन्होंने कड़ी नाराजगी जताते हुए जांच बैठा दी।
सूत्रों के मुताबिक एक सप्ताह की जांच के बाद आरोप पुष्ट हुआ तो एसपी ने गुरुवार की रात पूरी टीम को लाइन हाजिर कर दिया। उनके इस सख्त रवैए को देख विभाग में हड़कंप मचा है। लाइन हाजिर होने वालों में एसएसटी टीम प्रभारी एसआई विजय कुमार गौतम, हेड कांस्टेबल अजय सिंह और राघवेंद्र दूबे, कांस्टेबल धनंजय दूबे, बुद्धेश कुमार, रविन्द्र सिंह, संजय यादव, अभिषेक तिवारी, धर्मेंद्र यादव और कुलदीप मिश्रा शामिल हैं।

रिपोर्टर सतीश पांडे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 2 = 8