छात्र आक्रोश रैली निकाल कर NSUI ने किया कलेक्ट्रेट घेराव

0

प्रेस विज्ञप्ति-

छात्र आक्रोश रैली निकाल कर NSUI ने किया कलेक्ट्रेट घेराव

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन nsui ने आज प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी की समस्या को लेकर छतरपुर जिला कलेक्ट्रेट का घेराव कर ज्ञापन दिया गया।

NSUI के प्रदेश संयोजक आकाश दीक्षित ने बताया कि आज सैकड़ों की तादात में छात्र और कांग्रेसी नेतागण nsui के राष्ट्रीय सचिव व मप्र के प्रदेश प्रभारी नावेद खान की अगुवाई में कलेक्ट्रेट पहुंचे वहां छात्रों ने घेराव कर कलेक्टर को बढ़ती बेरोजगारी की समस्या को लेकर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन दिया।

nsui के राष्ट्रीय सचिव नावेद खान ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधते हुए छात्रों के साथ सौतेला व्यवहार करने के आरोप लगाए, श्री नावेद खान ने कहा कि प्रदेश की शिवराज सरकार छात्रों को धोखा दे रही है और छात्रों को बेरोजगारी की ओर धकेल रही है, प्रदेश में कई जगह बलात्कार हुए पर फिर भी सरकार मौन है और आज मध्य प्रदेश बलात्कार की संख्या में शीर्ष पर आ गया है।

nsui के साथ संयुक्त रूप से युवक कांग्रेस ने भी कलेक्टर को ज्ञापन दिया जिसमें राजस्थान में गौरक्षा के नाम पर अलवर में हुई नवयुवक की हत्या का विरोध किया गया और पीड़ित परिवार को मुआवजा और बच्चों को नौकरी देनी की माँग की गई, युवक कांग्रेस की ओर से ज्ञापन का नेतृत्व लोकसभा उपाध्यक्ष निसार खान ने किया।

आज के nsui के आंदोलन में मुख्य रूप से कार्यकारी जिला अध्यक्ष गुलाब यादव, कांग्रेस नेता पियूष दीक्षित, किसान कांग्रेस प्रदेश सचिव दिलीप सिंह क्षत्रिय, महिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष स्मिता खरे, सेवादल शहर अध्यक्ष लोकेन्द्र भट्ट, प्रवक्ता अभिलेख खरे, मुहम्मद हनीफ, अश्विनी चौबे बुडरक, सरमानलाल मिश्रा, राजेन्द्र सिंह चौका nsui के राहिल खान, लव बुंदेला, साहिब खान, आदर्श रावत, तालिब खान, कुक्कू खान पनौठा, अभिषेक द्विवेदी, विश्वनाथ सुरैहा, दयाशंकर भडेरिया, अमन शुक्ला सहित सैकड़ों की तादात में कांग्रेसी मौजूद रहे।

Surendra pateriya

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

93 − 90 =