कोचिंग जा रही छात्रा पर शोहदे का हमला

0
Online Hindi news paper khabren apne nagar ki
Online Hindi Newspaper: खबरें अपने नगर की

कोचिंग जा रही छात्रा पर शोहदे का हमला

इलाहाबाद : कर्नलगंज के सलोरी में बृहस्पतिवार सुबह कोचिंग जा रही छात्रा पर शोहदे ने हमला कर दिया। उसने छात्रा को एक के बाद एक कई थप्पड़ मारे। छात्रा के चीखने पर आसपास के लोग दौड़े तो शोहदा भाग निकला। दहशत में आई छात्रा ने कर्नलगंज थाने पहुंचकर शिकायत की। आरोपी को थाने बुलाया गया। हालांकि उसे डांट-डपटकर छोड़ दिया गया।

छात्रा मूलत: मिर्जापुर के चुनार की रहने वाली है। उसके पिता डाकघर में एजेंट हैं। यहां सलोरी में किराये के कमरे में रहकर छात्रा आईआईटी जेईई की कोचिंग कर रही है। साथ ही उसकी बड़ी बहन भी रहती है, जो एसएससी परीक्षा की तैयारी कर रही है। दोपहर में थाने पहुंची छात्रा ने पुलिस को बताया कि छोटा बघाड़ा निवासी एक युवक उसके साथ कोचिंग में पढ़ता था। वह आए दिन उसे परेशान करने लगा तो उसने कोचिंग बदल दी। इसके बावजूद उसकी हरकतें बंद नहीं हुईं। बृहस्पतिवार को दुस्साहस इतना बढ़ गया कि युवक ने सुबह सात बजे कोचिंग जाते समय उसे रोक लिया।
छात्रा का कहना है कि वह कुछ समझ पाती, इससे पहले ही आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया। छात्रा चीखी तो आसपास के लोग दौड़े। यह देख आरोपी भाग निकला। शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक और उसके पिता को थाने बुलवाया। पहले तो आरोपी ऐसी किसी घटना से ही इंकार करता रहा। हालांकि पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसकी बोलती बंद हो गई और वह माफी मानने लगा। उसके पिता भी गिड़गिड़ाते रहे। बताया कि उनका बेटा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। साथ ही वह फैब्रिकेशन का काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिदायत दे दी गई है कि दोबारा इस तरह की घटना हुई तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। छात्राओं ने लिखकर दिया है कि वह किसी तरह की कार्रवाई नहीं चाहतीं।

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक उसे लंबे समय से परेशान कर रहा है। कोचिंग में पढ़ने के दौरान उसने कहीं से उसका मोबाइल नंबर ले लिया था। इसके बाद से वह उसे कॉल और मैसेज कर परेशान करने लगा। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी एक दिन में उसे 100 से ज्यादा मैसेज भेजता था। विरोध जताने पर कहता था कि मेरा कोई कुछ नहीं कर पाएगा। छात्रा ने यह भी बताया कि एक बार आरोपी युवक उसकी कोचिंग में पहुंच गया था। साथ ही उसने झूठ बोलकर बदनाम करने की भी कोशिश की। उसने छात्रा को अपनी बहन बताते हुए उसके किसी युवक के साथ चले जाने की झूठी बात शिक्षकों को बताई थी।

Reporter–Anil Kumar Pal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

66 − = 58