सपा ने टीआई पदस्थानपना की मांग को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन

0

सपा ने टीआई पदस्थानपना की मांग को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन

एसआई पर लगाये गंभीर आरोप

शहडोल। जिला मुख्यालय स्थित कोतवाली थाने में निरीक्षक(टीआई) की पदस्थानपना नही किये जाने से क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों में लगातार हो रहे इजाफा के विरोध में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ ने नगर में रैली निकाल पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगा पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंप चेतावनी दी है , कि यदि उनकी मांग जल्द पूरी नही हुई तो विशाल आंदोलन करेंगे । साथ ही कोतवाली की कमान संभाल रहे सब इनपवक्तेर के ऊपर गंभीर आरोप भी लगाए है ।

एसआई पर लगाये गंभीर आरोप

यह है मामला
संभागीय मुख्यलय स्थित कोतवाली में निरीक्षक (टीआई) की पदस्थानपना नही किये व कोतवाली में सब इंस्पेक्टर (एसआई) विकास सिह को कोतवाली की कमान संभाले से से क्षेत्र में लूट,हत्या, अपहरण,बलात्कार, जैसे अन्य आपराधिक मामलों में लगातार इजाफा का आरोप लगाते हुए, आज समाजवादी के वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ ने पुलिस के खिलाफ नगर में रैली निकाल पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपा।

सब इसनपेक्टर पर लगाये गंभीर आरईपी

दिए गए ज्ञापन में उन्होंने उल्लेखित किया है कि जिला मुख्यालय कोतवाली में सब इंस्पेक्टर (एसआई) विकास सिह को कोतवाली की कमान दी गई है जबकि पुलिस लाइन में 3 निरीक्षक(टीआई) मौजूद है ।जिसके चलते शहर में आपरकाधिक मामलों में लगातार इजाफा ही रहा है । साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि कोतवाली में पक़दस्थ एसआई विकास सिह पशु तश्करी में भी संलिप्तता पाई गई थी साथ ही मार पीट के मामले भी है । जिसकव बाबजूद जिले वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एसआई की पदस्थानपना कोतवाली में क्यो किये है ।

इनका कहना है
वही इस मामले में पुलिस अधीक्षक कुमार शौरभ ने इस मामले में जल्द ही कोतवाली में टीआई की पदस्थापन किये जाने बात कही है ।

अजय पाल
न्यूज़ लाइन 24×7
शहडोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 87 = 97