विज की बैठक में नहीं पहुंची एसपी संगीता कालिया

0
विज बोले सीएम से करुंगा शिकायत

विज की बैठक में नहीं पहुंची एसपी संगीता कालिया, विज बोले सीएम से करुंगा शिकायत

पानीपत(हरियाणा) में आज एक बार फिर एसपी संगीता कालिया कष्ट निवारण समिति की बैठक में नहीं पहुंची। इस बैठक की अध्यक्षता कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने की थी। बता दें कि दोनों के बीच पिछले लंबे समय से तनातनी चल रही है, जिसका खामियाजा अब पानीपत की जनता को भुगतना पड़ रहा है।

आज जब एसपी संगीता कालिया बैठक में नहीं दिखी तो मंत्री अनिल विज ने वहां पर मौजूद पुलिस अधिकारी से पूछा कि एसपी कहां पर है, तो वहां पर मौजूद अधिकारी ने कहा कि वो बाहर हैं।

हालांकि इस दौरान पुलिस से संबंधित भी कई मामले आए, जिनकी कार्रवाई के आदेश सिर्फ एसपी को ही दिये जा सकते थे। जिसके बाद अनिल विज ने कहा कि वो एसपी की शिकायत मुख्यमंत्री को करेंगे।

ग्रेवेन्सीज में पहली बार शिकायत दर्ज करवाने वाली विधायिका शहरी रोहिता रेवड़ी की शिकायत पर विज ने अधिकारियों को जमकर कोसा और कहा की जल्द शहर से कब्जे खाली करवाए जाये और जिन मामलों की शिकायत न्यायालय में है उनकी अच्छे से पैरवी के लिए अच्छा वकील नियुक्त करें ,कई मामलो में शिकायतकर्ताओं के खिलाफ  दूसरी पार्टी ने नाराजगी जताई और हंगामा भी किया लेकिन विज ने कहा की कमेटी गठित की गयी है, जो फैसला कमेटी करेगी वह मान्य होगा।

संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

44 + = 52