सामाजिक कार्यकर्ता अब्दुल्ला अंसारी बने महामंत्री

0

जमीयत उलेमा सिधौली की कार्यकारिणी गठन के मौके पर उलेमा का संबोधन

सिधौली/सीतापुर।

सिधौली कस्बे में जमीयत उलेमा की कार्यकारिणी गठन की मीटिंग कस्बा के मदरसा सय्यदुल मदारिस में हुई। बैठक की अध्यक्षता डा0 अब्दुल मुईद कासमी ने की। मुफ्ती हिलाल अहमद कासमी ने कहा कि जमीयत उलेमा इस वक्त हर मजलूम की लड़ाई लड़ रही है। समाज में भाईचारा और आपसी सौहार्द के लिए पूरे मुल्क में अमन मार्च के नाम से साझा संस्कृति बचाने की तहरीक चला रही है।

डा0 अब्दुल मुईद कासमी ने कार्यकारिणी गठन के मौके पर संबोधित करते हुए कहा कि अब जमीयत उलेमा को मजबूती मिलेगी। क्षेत्र की समस्याओं को उठाने और उनके निवारण में आसानी होगी। उन्होंने कहा कि इस वक्त का तकाजा यही है कि इस मुल्क की दो आंखें हिन्दू मुसलमान दोनों की हिफाजत की जाए और सदियों से जारी आपसी सौहार्द को चंद समाज के दुश्मन अनासिर की वजह से खराब ना होने दिया जाए।

जमीयत उलेमा के सेक्रेटरी एजाज अहमद नदवी ने कहा कि हमारा दायरा वर्ग विशेष नहीं बल्कि पूरी इंसानियत है। हर मजलूम पसमांदा शोषित के लिए आवाज उठाना ही अहम उद्देश्य है। कार्यकारिणी में मौलाना मसीउल्ला को अघ्यक्ष और सामाजिक कार्यकर्ता अब्दुल्ला अंसारी को महामंत्री नियुक्त किया गया। इस मौके पर उपाध्यक्ष मौलाना नसरुल्ला कासमी  हाजी इमरान हाजी अबरार अहमद हाजी सरफुद्दीन मीडिया इंचार्ज आकिब हसन आसिफ खान के अलावा दूसरे गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

रिपोर्ट रामसागर पाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + 1 =