सिरसा में होटल में पुलिस की छापेमारी

0

28 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

सिरसा के कुमार होटल में आज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक युवती समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक उन्हे होटल में गलत गतिविधियों की गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर छापेमारी की गई है।
बताया जा रहा है कि होटल संचालक लड़कियों की फ़ोटो व्हाट्सएप के जरिए ग्राहकों को भेजता था, जिसके बाद ग्राहक होटल में आते थे। इस होटल पर पहले भी रेड पड़ चुकी है।
जानकारी के मुताबिक कुमार होटल में अवैध रूप से वेश्यावृत्ति के काम चलता है। इसकी सूचना एसएसपी को मिली थी, जिसके बाद छापेमारी की गई।
होटल में रेड की सूचना मिलते ही भारी संख्या में भीड़ होटल के सामने आ गई जिससे पुलिस के लिए भी समस्या पैदा हो गई। पुलिस ने कुछ भीड़ को हटाया। लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस के लोग होटल में करीब डेढ़ घंटे तक रुके। इस दौरान उनके लिए ठंडा वगेरा की व्यवस्था भी की गई।
बताया जा रहा है कि होटल में चार प्रेमी युगल भी थे, जिनके परिजनों को बुलाया गया था। सभी पढ़ाई करने वाले थे इसलिए पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया।
बताया जाता है इस होटल में पहले रेड में पुलिस कर्मचारी भी पकड़े गए हैं। वहीं होटल के मालिक ने बाहर होने का हवाला दिया।
होटल में रेड की सूचना के बाद पूरे रोड पर भीड़ जमा हो गई थी। इस दौरान लोगों ने अपने फोन से काफी विडियो भी बनाई जो पूरे सिरसा में सारे दिन हलचल का केंद्र रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

91 − 82 =