लालटेन लेकर शिक्षकों की खोज कर रहे है छात्र

0

जौनपुर

तिलकधारी महाविद्यालय के छात्रों ने शिक्षकों की संख्या में कमी की वजह से कक्षाएं संचालित न होने का आरोप लगाते हुए शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर मंगलवार को अनोखा प्रदर्शन किया।

सैकड़ों छात्र—छात्राओं ने हाथों में लॉलटेन व टॉर्च लेकर महाविद्यालय में शिक्षकों की तलाश की। छात्रों का आरोप हैं कि महाविद्यालय में प्राचार्य के ढुलमुल रवैये से कक्षाएं सही रूप से संचालित नहीं हो पा रही है जिसका खामियाजा छात्रों को परीक्षा के परिणामों में भुगतना पड़ेगा।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे उदृदेश्य सिंह ने बताया कि महाविद्यालय में शिक्षकों की संख्या में कमी की वजह से कक्षाएं न संचालित होने का ज्ञापन कई बार प्राचार्य डॉ. विनोद कुमार सिंह को दिया गया लेकिन वे इस पर कोई कार्रवाई न कर सके जिसके कारण हम सभी प्रदर्शन को बाध्य है। छात्रनेता अंजनी उपाध्याय ने कहा कि छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करने की अनुमति किसी को नहीं है। यदि अगले सप्ताह से कक्षाएं समय से न संचालित हुई तो छात्र—छात्राएं व्यापक आंदोलन को बाध्य होंगे, जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी महाविद्यालय, विश्वविद्यालय व जिला प्रशासन की होगी। इस अवसर पर छात्र नेता विशाल सिंह, रोहित यादव, सुरेश यादव, सत्यम त्रिपाठी, सोनू यादव, झिंकु, संदीप यादव, ​अभिषेक त्रिपाठी, राजवर्धन सिंह, उज्जवल, ऋषिराज, आशुतोष, प्रवीण मिश्र, अनिशा यादव अंशु, अर्पित सिंह, कौतुक उपाध्याय, सुमित गुप्ता, राज सिंह स​मेत कई विद्यार्थी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-शरतेन्दु विकास जौनपुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

23 − = 17