2019 में काम नहीं आएगा विपक्ष का महागठबंधन: विजय सिंह

0

इलाहाबाद

फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय कुमार सिंह ने दावा किया है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष का महागठबंधन काम नहीं आएगा। देश की जनता फिर से नरेंद्र मोदी के हाथों देश की बागडोर सौंपेगी। 

बहरिया के मिलन चौराहे पर आयोजित एक बैठक के दौरान बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के भय से पूरा विपक्ष एकजुट होकर महागठबंधन बनाने में जुटा हुआ है। जो पार्टियां कल तक एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करती थीं वो आज मोदी के विरोध में एकजुट होकर देश की जनता को फिर से लूटने की तैयारी में जुटी हैं। किंतु अब देश की जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार गरीबों के हितों को देखते हुए कई कदम उठाई हैं। जो विपक्ष को पच नहीं रहा है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों और जनता के लिये सरकार द्वारा संचालित की जा रही योजनाओं को जनता के समक्ष ले जाने और उन्हें योजनाओं के बारे में जागरूक करने की अपील की।

 

इस मौके पर बीजेपी किसान मोर्चा के जिला मंत्री महेंद्र मिश्र, संतोष कुमार सिंह, ठाकुर अभिमन्यु सिंह, डॉ0 आशुतोष सिंह, अजय कुमार पटेल, बीजेपी महिला मोर्चा की जिला कोषाध्यक्ष शिवकन्या केसरवानी सहित अन्य बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

anil pal reporter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 9 = 19