महिलाओं के साथ कि गयी अश्लील हरकतें कपड़े फाङे 

0

किसान यूनियन की बैठक में हमला, हवा में चलाई गई गोली, आधा दर्जन महिलाओं के साथ कि गयी अश्लील हरकतें कपड़े फाङे

कई घायल, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इलाहाबाद।

म्ऊआइमा के कटभरप्रमेजपुर में रविवार को दोपहर में किसान यूनियन कि चल रही बैठक के दौरान गांव के ही कतिपय लोगों ने लाठी ङंङा और कुल्हाड़ी से हमला कर हवा में तमंचों से फायर किए । आरोप है कि आधा दर्जन महिला कार्यकर्ताओं को घसीट कर उठा ले गए तथा उनके साथ अश्लील हरकतें करते हुए कान व कान के जेवरात नोच लेने और कपड़े तक फाङ ङालने का आरोप लगाया गया है । पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है ।
म्ऊआइमा थाना क्षेत्र के ग्राम कटभरप्रमेजपुर निवासी राम खेलावन पुत्र नीमर के घर के सामने रविवार को दोपहर में भारतीय किसान यूनियन की एक बैठक चल रही थी । बताया गया है कि तभी गांव के कतिपय लोग हाथों में लाठी ङंङा कुल्हाड़ी और तमंचा आदि लेकर हमला बोल दिए । आरोप है कि हवा में गोली चलाते हुए आधा दर्जन महिलाओं को घसीट ले गए तथा उन्हें लात, घूसों और जूता चप्पल से पीटाई की गई । आरोप है महिलाओं के मंगलसूत्र एंव कान की बाली नोच लिए यही नहीं कुछ पैसे भी छीन कर महिलाओं के कपड़े फाङ दिए गए और अश्लील हरकतें करते हुए बलात्कार की धमकी दिए । सूचना पर पहुँची पुलिस को देखकर कर आरोपी भाग गए । बाद में किसान यूनियन के कर्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किए ।तथा घायल महिलाओं स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती करा कर पुलिस ने राम खेलावन की तहरीर पर राम पदारथ यादव, कुलदीप, राकेश ,यमराज के विरुद्ध संगीत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

इंस्पेक्टर म्ऊआइमा बच्चे लाल प्रसाद का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है । जांच में जो सही होगा वही कार्यवाही होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 5 = 2