सड़क हादसों का गढ़ बन चुका शहडोल से बुढ़ार मार्ग एनएच 43

0

सड़क हादसों का गढ़ बन चुका शहडोल से बुढ़ार मार्ग एनएच 43 लालपुर हवाई अड्डे के समीप एक और युवक सड़क हादसा से शिकार हो गया । ट्रक और बाइक में भिड़ंत के बाद एक युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने ट्रक चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर बुढ़ार थाना क्षेत्र के अटल द्वार के समीप बीच शव रख चका जाम किया । घंटो विरोध के बाद पुलिस प्रशासन व स्थानीय राज नेताओ की समझाईस के बाद मामला शांत हुआ ।

इन दिनों जिले के नव निर्मित एनएच 43 में सड़क हादसे में कई लोगो जाने जा चुकी है। ऐसा ही बीती रात्रि शहडोल अपने बहन के घर से वापस लौट रहे धनपुरी थाना क्षेत्र के कुदरा टोला निवासी संजू लोधी अपने मित्र दीपक कोल के साथ बाईक में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे । जैसे ही बुढ़ार के लालपुर हवाई अड्डे के समीप पहुचे तभी सामने से तेज रफ्तार आ रहे हाइवा वाहन में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई । जिसमें संजू की मौत हो गई । वही दीपक को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहा वह जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रहा है।

घटना की 12 घंटे बाद गुस्साए परिजन व स्थानीय लोग हाइवा चालक के खिलाफ त्वरित कार्यवाही व म्रतक के परिजनों के सहायता राशि की मांग को लेकर बुढ़ार थाना क्षेत्र के अटल द्वार के समीप शव रख कर चका जाम कर विरोध करने लगे । घंटो चले इस विरोध के बाद मौके पर पहुचे बुढ़ार थाना प्रभारी व अनिल पटेल एसडीओपी धनपुरी भारत दुबे के समझाईस व कार्यवाही के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ । वही मौके पर पहुचे भजापा जिला उपाध्यक्ष दौलत मनवानी टीआई बुढ़ार ने आर्थिक मदद की । जिसके बाद शव को परिजन अंतिम संस्कार केलिए घर ले गए ।

अजय पाल
शहडोल(मध्यप्रदेश )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 11 =