राजाभैया पाल ने लहार विधायक डॉ गोविन्द सिंह का जताया आभार

0

मध्यप्रदेश काँग्रेस कमेटी ने राजाभैया पाल को बनाया लहार विधानसभा क्षेत्र का प्रवक्ताल

लहार काँग्रेस पार्टी ने जताया हर्ष

दबोह – विधानसभा चुनाव 2018 को देखते हुये मध्यप्रदेश काँग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी ने मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर प्रबक्ता नियुक्त किये है । जिसमे लहार विधायक डॉ गोविन्द सिंह की अनुशंसा पर प्रदेश मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल ने राजाभैया पाल दबोह को लहार विधानसभा क्षेत्र का प्रबक्ता नियुक्त किया है । यह जानकारी भिंड जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रमेश दुबे ने दी ।। राजाभैया पाल का संक्षिप्त परिचय देखा जाये तो 2003 से लहार विधायक डॉ गोविन्द सिंह के कुशल नेतृव में विभिन्न पदों पर कांग्रेस पार्टी में काम करने का मौका मिला है ।। वही शिक्षा के क्षेत्र ने पत्रकारिता में बीजेएमसी स्नातक किया है । बही सामाजिक क्षेत्र में बीएसडब्लू की परीक्षा पास् की है ।। काँग्रेस संगठन में 2004 में एनएसयूआई के नगर अध्यक्ष रहे, 2008 में युबक काँग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष एबं 2010 में जिला युबक काँग्रेस के प्रवक्ता रहे ।।2018 में मध्यप्रदेश काँग्रेस कमेटी की ओर से लहार विधानसभा के प्रवक्ता नियुक्त किये गए है ।। इस सबन्ध में राजाभैया पाल ने कहा कि पिछले 15 सालों से लगातार लहार विधायक डॉ गोविन्द सिंह नेतृव में काँग्रेस पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी सौपी है । उसका पालन पूरी लगन,ईमानदारी एबं निष्ठा के साथ करूँगा ,एबं काँग्रेस पार्टी की जन हितैषी नीतियों एबं भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों,भस्टाचार को जनता के बीच उजागर करूँगा ।।
इस मौके पर लहार ब्लॉक काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एडबोकेट देबेन्द्र त्रिपाठी ने हर्ष ब्यक्त किया ।। वही युबक काँग्रेस के राष्ट्रीय सचिव अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने भी युबक काँग्रेस की ओर से वधाई दी।
वही बघेल समाज ने भी राजाभैया पाल को बधाई दी। वधाई देने बालो में अखिल भारतीय पाल महासभा के रास्ट्रीय उपाध्यक्ष शम्भूदयाल बघेल ग्वालियर, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश पाल झाँसी,पूर्व पार्षद रमा पाल ग्वालियर,काँग्रेस जिला अध्यक्ष एडबोकेट जयश्रीराम बघेल,पूर्व जनपद अध्यक्ष संगीता वघेल,पूर्व जनपद अध्यक्ष अरविंद बघेल अटेर,सरपंच मातादीन वघेल देवरी,पूर्व सरपंच सुखदीन बघेल,पूर्व सरपंच हरचरण बघेल,पूर्व सरपंच जगमोहन सिंह वघेल चांदा, सोसरा पँचायत के सरपंच चन्द्रशेखर बघेल,युबक काँग्रेस नेता सतेंद्र सोनू बघेल लहार,शंकर सिंह एडबोकेट,सुनील बघेल दबोह आदि लोग शामिल है ।।

Satendra singh baghel

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 64 = 72