100 से अधिक भाजपा पदाधिकारी और नेताओं ने पार्टी को दी इस्तीफे की चेतावनी

0

मानवेन्द्र सिंह को टिकट देने पर भाजपा ने जताया विरोध

महाराजपुर में भाजपा को अब तक का सबसे बड़ा झटका

मध्यप्रदेश में टिकिट वितरण के बाद भारतीय जनता पार्टी छतरपुर जिले की महाराजपुर सीट पर सबसे ज्यादा विरोध झेल रही है। भाजपा में बगावत के सुर सुनाई देने लगे भाजपा नेताओं में किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री, जिला उपाध्यक्ष, युवामोर्चा जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, वरिष्ठ नेताओं सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने विरोध करते हुए वर्तमान विधायक मानवेन्द्र सिंह भंवर राजा को टिकिट देने का विरोध किया। अब भाजपा यहां के सैकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं से हाथ धो सकती है। मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए विरोध किया नेताओं का कहना है कि यदि पार्टी ने महाराजपुर से प्रत्याशी नहीं बदला तो यहां सैकड़ों भाजपा नेता और कार्यकर्ता सामूहिक रूप से इस्तीफा देंगे।

टिकिट वितरण के बाद छतरपुर जिले की महाराजपुर सीट पर भाजपा प्रत्याशी चयन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में बगावत अब खुल कर सामने आ गई| भाजपा ने कार्यकर्ताओं और नेताओं के विरोध को दरकिनार करते हुए वर्तमान विधायक मानवेन्द्र सिंह भंवर राजा को टिकिट तो दे दिया लेकिन कार्यकर्ताओं में बड़ी नाराजगी है। कार्यकर्ताओं ने ग्राम ददरी में एक बैठक कर भाजपा से घोषित प्रत्याशी मानवेन्द्र सिंह को बदलने की मांग की है। बैठक के दौरान पार्टी पदाधिकारियों ने प्रत्याशी के चयन पर पार्टी के आलाकमान से फिर से विचार कर प्रत्याशी बदलने की मांग उठाई|

भाजपा के कई पदाधिकारी ने एक साथ सामूहिक इस्तीफा देने की धमकी देते हुए बर्तमान विधायक मानवेंद्र सिंह भंवर राजा के विरोध पर नारेबाजी की ओर मुर्दाबाद के नारे लगाए। जिसमें मुख्य रूप से भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री अविनेन्द्र पटैरिया, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सूरजदेव मिश्रा, जिला मंत्री हरिश्चंद्र द्विवेदी, जिला मंत्री लोकेन्द्र सिंह, नौगांव मंडल अध्यक्ष रूपकिशोर पाठक, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मणिकांत चौरसिया, भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष छविलाल पटेल, नौगांव नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष अंजुल सक्सेना, पंचायत प्रकोष्ठ के अध्यक्ष महेश मातौल, जिला पंचायत सदस्य छोटे राजा सहित 200 से अधिक कार्यकर्ता एव दो दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतों के सदस्य व कार्यकर्ताओं ने मानवेन्द्र सिंह की टिकिट न बदले जाने पर भाजपा छोडऩे का ऐलान कर दिया है।

सावन दीक्षित के साथ सुरेंद्र पटेरिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + = 28