फरीदाबाद की ईशा गुलाटी बनी मेसेस इंडिया -2018

0
फरीदाबाद की ईशा गुलाटी बनी मेसेस इंडिया

फरीदाबाद की ईशा गुलाटी बनी मेसेस इंडिया -2018 ,मिसेस यूनिवर्स अन्तर्राष्टीय ब्यूटी पेजेट हैं में भी ख़िताब जितना चाहती हैं, मैं बहुत खुश हूँ ।

फरीदाबाद(हरियाणा)दीवाली सियम मिसेस यूनिवर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा एक रिसोर्ट में निसेस इंडिया यूनिवर्स 2018 ब्यूटी पेजेंटआयोजित किया गया। इस मुकाबले में देश के विभिन्न राज्यों के 30 प्रतिभाओं ने भाग लिया। इस महा मुकाबले में फरीदाबाद की ईशा गुलाटी विजेता बनीं। यह जानकारी दीवाली सियम मिसेस यूनिवर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ नरेश मदान ने एक होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस दी। इस दौरान मेसेस इंडिया -2018 ईशा गुलाटी व इलीट मेसेस इंडिया -2017 शरीन सिंह उपस्थित थी।

mrs india
ईशा गुलाटी बनी मेसेस इंडिया

ईशा गुलाटी ने बातचीत के दौरान इस प्रतियोगिता के लिए अपने पांच महीने के बच्चे को संभालते हुए पिछले कुछ महीनों में बहुत ही मेहनत कर रही थी और उनको इस मुकाम पर पहुंचने में परिवार के लोगों का काफी सहयोग मिला। उनके सहयोग के बिना इस मुकाम तक उनका पहुंचना बहुत ही मुश्किल था। उनका कहना हैं कि उनकी शादी ढेड़ साल पहले हुई थी और अपने ससुराल वालों से इस बारे जिक्र में किया था और उन्होनें उनका हौसला को बुलंद करते हुए आगे बढ़ने को कहा और आज मैं मिसेस इंडिया -2018 बन गई हूँ।सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि नवंबर महीने में होने वाले मिसेस यूनिवर्स अन्तर्राष्टीय ब्यूटी पेजेट हैं उसमें भाग लेने के लिए तैयारी कर रहीं हूँ।

संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

77 − = 71