बिजली कर्मचारी संग बड़ा हदसा,

0

पैनल में काम करते समय बिजली कर्मचारी संग बड़ा हदसा, वायरल हो रही वीडियो

28 जून 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

(हरियाणा)फरीदाबाद के एक बिजली कर्मचारी के साथ काम करते हुए भयंकर हादसा हो गया। कर्मचारी काम कर रहा था और अचानक जोरदार धमाका हो गया, जिसमें वह बुरी तरह से झुलस गया।

इस हादसे का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है। जिसे देख कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में आप देखेंगे कि एक कर्मचारी पैनल में काम कर रहा है, लेकिन अचानक यहां जोरदार ब्लास्ट हो जाता है और वह बुरे तरीके से घायल हो गया है।

बता दें कि वायरल हो रहा यह वीडियो फरीदाबाद के  FCI 66 केवी ग्रिड सबस्टेशन का है।  फिलहाल कर्मचारी को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।

वीडियों में दिख रहा घायल हरीश SA है। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के महासचिव ने बताया कि हरीश पैनल में MCV लगा रहा था की तभी उसमें फाल्ट की वजह से बड़ा धमाका हुआ, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया।

इसी के चलते सुभाष लांबा ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया की 2008 से लेकर अबतक ऐसी घटनाओं में करीब ढाई सो कैजुअल कर्मचारियों की मौत हो चुकी है। ये घायल कर्मचारी भी कॉन्ट्रैक्ट पर था और ऐसे हादसों में अगर घायलों की बात की जाए, तो उनकी संख्या इनसे भी बड़ी है। कुछ लोग तो अपाहिज तक हो चुके है, इन घटनाओं के पीछे कर्मचारियों के पास उपकरण और  सटाफ की भारी कमी और जल्दबाजी बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 6 = 13