हुड्डा ये शायरियां छोड़े, सीधा जबाव दें, हरियाणा क्यों जलाया ?- कैप्टन अभिमन्यु

0

20 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर बड़े खुलासे किए हैं। वित्तमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि सीबीआई की जांच ने हिंसक आंदोलन की चार्जशीट दाखिल की है जिसमें चौकाने वाले खुलासे हुए है। उन्होने कहा कि कुछ लोगों ने इसकी जांच ना की जाए, इसके लिए भी दबाव बनाया था।

वित्तमंत्री ने सीधे तौर पर कांग्रेस के बड़े नेताओं की इस आगजनी में शामिल होने की बात कही। उन्होने कहाकि इस मामले में कांग्रेस के बड़े नेता भी शामिल थे। सीबीआई की चार्जशीट में कई खुलासे तो किये हैं और कुछ परतें और खुल सकती हैं।

वित्तमंत्री ने बताया कि फरवरी 2016 में प्रदेश में हिंसा, आगजनी और लूटपाट की घटनाएं सुनियोजित षड़यंत्र था और इसके पीछे राजनीतिक सरंक्षण था। इस मामले की सीबीआई की चार्जशीट में कांग्रेस से जुड़े हुए नेता, पूर्व मंत्री के बेटे, पूर्व विधायक के पीए और कांग्रेस नेताओं के सीधे-सीधे नाम जुड़े हुए हैं।

वित्तमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कर्फ्यूट तोड़कर आदेशों की अवहेलना करने वाले कांग्रेस से जुड़े हुए थे, जो कि हिंसक घटनाओं में शामिल थे।

वित्तमंत्री ने एक ऑडियो का जिक्र करते हुए बताया कि सुदीप कलकल के साथ हुड्डा के किसी रिश्तेदार द्वारा फोन पर बात कर मेरा घर घेरने की बात कर रहे हैं। वित्तमंत्री ने बताया कि वकीलों पर हुए हमले का नेतृत्व भी राहुल जैन और सुदीप कलकल कर रहे हैं। सुदीप कलकल बोल रहे हैं कि वकीलों के झगड़े में कोई चोट नहीं लगी है सब ड्रामा था। रोहतक यूनिवर्सिटी में हुए झगड़े में भी जाट समाज के युवाओं को कोई चोट नहीं लगी झूठ फैलाया गया था।

वित्तमंत्री ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछते हुए कहा कि वो बोलते हैं भगवान उनको माफ करें वो नहीं जानते क्या कह रहे हैं, कैप्टन ने कहा जब आरोप घिनौना है तो करतूत कैसी थी ये भी बताएं।

वित्तमंत्री ने शायरी के जरिये कहा कि तू इधर उधर की बात की बात मत कर ये बता हरियाणा क्यों जला और मुझे रहबरों से गिला नही तेरी रहबरी का सवाल है।

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा 2003 में मातनहेल के सैनिक स्कूल के तत्कालीन केंद्रीय रक्षा मंत्री ने शिलांयास किया था, कैप्टन ने कहा हुड्डा सत्ता के नशे में मगरूर थे लेकिन मातनहेल में सैनिक स्कूल नहीं बनवाया, उन्होने कहा कि सेना के मुद्दे पर हुड्डा मुझसे विधानसभा में बहस करें में तैयार हूं, कैप्टन ने कहा मैं सेना के बारे में अच्छे से जानता हूं हुड्डा प्रोपर्टी डीलिंग सही जानते हैं।

वित्तमंत्री ने कहा यशपाल मलिक ने जितना समाज का अहित किया है मैनें किसी को नहीं देखा, वित्तमंत्री ने कहा कि मलिक ने समाज के युवाओं को गुमराह किया है और चंदाखोरी का काम किया है। यशपाल मलिक समाज का सबसे बड़ा दुश्मन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

51 − 44 =