शराब ठेके के कारिंदे को दिनदहाड़े मारी गोली, लूट के इरादे से आए थे बदमाश

0

शराब ठेके के कारिंदे को दिनदहाड़े मारी गोली, लूट के इरादे से आए थे बदमाश

29 जून 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

बहादुरगढ़(हरियाणा) में शराब के ठेके पर लूट की घटना का विरोध करने पर सेल्समैन को बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घायल सेल्समैन को बहादुरगढ़ के शिवम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामला बहादुरगढ़ के खैरपुर गांव का है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार खैरपुर गांव निवासी सत्ते गांव के पास ही शराब के ठेके पर सेल्समैन के पद पर कार्य करता है। वह जब ठेके पर बैठा हुआ था तो उसी दौरान कुछ बदमाश वहां पहुंचे और हथियारों के बल पर ठेके के अंदर रखा कैश लूटने लगे। इसी दौरान सेल्समैन ने हथियारबंद बदमाशों का विरोध किया। तो उन्होंने सेल्समेन के पैर में गोली मार दी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

फिलहाल सदर थाना पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। वही शिवम अस्पताल के चिकित्सक सिद्धार्थ का कहना है कि सत्ते के पैर में गोली लगी है और साथ ही छाती और हाथ में भी छर्रे लगने के कारण नुकसान पहुंचा है। गोली सत्ते के शरीर से बाहर निकाल दी गई है। अब उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

84 − = 82