चार युवकों ने अपहरण कर किया गैंगरेप

0

भिवानी। हरियाणा के भिवानी से एक महिला के साथ रेप की खबर सामने आई है। मामला भिवानी का है, जहां वाट्सएप पर दोस्त बने युवक ने विवाहिता का दोस्तों के साथ मिलकर करीब डेढ़ माह पूर्व भिवानी के दादरी गेट से अपहरण कर लिया। इसके बाद ये लोग विवाहिता को मथुरा ले गए जहां उसके साथ रेप किया गया।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, इसपर भिवानी सदर थाने की पुलिस मथुरा पहुंची और पीड़ित को मुक्त कराया, लेकिन आरोपित भाग निकले। पुलिस को 25 वर्षीय महिला ने बताया कि उसका पति ट्रक ड्राइवर है। वह ट्रक लेकर बाहर गया हुआ था। तबीयत खराब होने पर वह 18 जून को दवा लेने भिवानी के दादरी गेट पर आई। उसने बताया कि मथुरा का एक युवक वीरेंद्र वाट्सएप पर उससे बातें करता था। उसने उसे दादरी गेट आने की बात कही। वहां पर उसके पास उत्तर प्रदेश के नंबर की एक कार आकर रुकी।

कार में से उतरे एक युवक ने कहा मैं वीरेंद्र का छोटा भाई हरेंद्र हूं। यह कहकर उसने कुछ सुंघाकर उसे कार के अंदर खींच लिया। वे लोग उसे मथुरा ले गए। वहां उसे एक कमरे पर एक महिला की निगरानी में रखा गया। वहां पर उसे रोजाना नशीले इंजेक्शन व दवा दी जाती। उसके साथ चार-चार युवक दुष्कर्म करते। विरोध करने पर उसे सब बुरी तरह से पीटते और खाना तक नहीं देते। महिला के ससुर ने इस संबंध में सदर थाना पुलिस में लापता होने का केस दर्ज कराया था।
इसके बाद पीड़िता ने अपने पति के मामा को फोन कर घटना के बारे में बताया। फिर क्या था, मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

42 − 36 =