हिसार में स्कूल संचालक को गोलियों से भूना, 5-6 बदमाशों ने घेराबंदी कर चलाई गोलियां

0

16 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

(हरियाणा)हिसार के गांव मंगालिया सूरतिया में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति महावीर भादु की गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक निजी स्कूल का संचालक है और रात को अपने घर के बाहर कुसी पर बैठा हुआ था। इसी दौरान कुछ लोग हरियारों से लेकर होकर आए और उन्होंने आते ही मृतक के शरीर पर पांच स्थानों पर गोलियों के निशान मिले है। पुलिस ने मौके पर पहुचे कर गोली के खोल बरामद किए है।
शव को पोस्टमार्टम के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में किया गया। मंगाली चौकी पुलिस हत्या के मामले में छानबीन में जुटी गई है। पुलिस मृतक के परिजों की शिकायत पर कुछ लोगों के खिलाफ 5-6 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है। पुलिस केअनुसार कुछ साल गांव में ट्रिपल मडर हुआ था इसी रंजिश को लेकर हत्या को अंजाम दिया है। डीएसपी अमरजीत पुलिस हत्या आरोपियों की तलाश कर रही है तलाश के लिए सीआईए की टीम छापे मार कर रही है जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संजय ने बताया कि महावीर भादु को कुछ लोगों ने घेर लिया और आते ही उन्होंने ताबडतोड गोलिया चला दी जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि गांव में तीन मर्डर हुए थे इसी रंजिश को लेकर इस हत्या को अजाम दिया गया है।

डीएसपी अमरजीत सिंह ने बताया कि महावीर सिंह गांव में था इसी दौरान कुछ लोगों ने आते ही गोलिया चलाई इसके बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। महावीर की मौके पर मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में पहुचाया गया। उन्होंने बताया कि 5-6 लोगों के खिलाफ हत्या के मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि हत्या पुरानी रजिंश को लेकर की गई है। डीएसपी अमरजीत पुलिस हत्या आरोपियों की तलाश कर रही है तलाश के लिए सीआईए की टीम छापे मार कर रही है जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

32 − 24 =