खुलेआम अबैध तमंचा लहरा कर धमकी देने वाला दंबग प्रधान गिरफ्तार

0

लखीमपुर खीरी
खुलेआम अबैध तमंचा लहरा कर धमकी देने वाला दंबग प्रधान गिरफ्तार

अबैध देशी तमंचा वा कारतुस बरामद

जनपद लखीमपुर खीरी के ब्लाक बिजुआ के ग्राम पंचायत पल्हना पुर के दबंग ग्राम प्रधान चुन्नी लाल द्वारा अबैध कटिया कनेक्शन को लेकर हुये वाद विवाद के चलते विद्युत कर्मी को खुले आम अबैध देशी तमंचा दिखाकर कर धमकाने का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हुआ वायरल वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया में एक चर्चा का विषय बन गया ।वही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया।
चुनावों में जीतने के बाद जन प्रतिनिधि आखिर इतना बदल कैसे जाते हैं।
ऐसा क्या हो जाता है जो चुनाव जीतने से पूर्व हर बोटर के पैरों पर सुबह शाम नाक रगड़ने वाले जन प्रतिनिधि जीतने के बाद अपने आप को सर्वशक्तिमान खुदा समझने लगते है ।
इन्हें कानून का कोई डर ही नहीं रह जाता है
ऐसा नहीं है कि सारे जन प्रतिनिधि ऐसा ही करते हैं पर कुछ में यह बदलाव आ ही जाता है। वही सूत्रों की माने तो चुन्नी लाल भीरा थाने का पहले से ही हिस्ट्रीशीटर है ।
खैर योगी आदित्य नाथ सरकार की अपराध निरोधक नीतियों के चलते इस दबंगई की जानकारी होने के बाद थाना भीरा की पुलिस हरकत में आयी एसओ भीरा सन्दीप सिंह ने तत्काल कार्यवाही करते हुए दबंग ग्राम प्रधान चुन्नी लाल को गिरफ्तार कर लिया उसकी निसान देही पर छापा मारकर एक अबैध देशी तमंचा तीन सौ पन्द्रह बोर व एक अद्धी 315 बोर व 2 जिंदा कारतूस 1 मिस कारतूस बरामद हुई लेकिन साथी भाग गया जिसकी पुलिस तलास कर रही है। प्रधान चुन्नी लाल का चालान भेज दिया है।

रिपोर्ट ज्ञानेश पाल (हमराही)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

22 + = 30