छात्रा को दबंग ने किया दिन दहाड़े अपहरण तीन दिनों तक बलात्कार

0
class ten student girl kidnaped
यह कक्षा 10वीं की छात्रा

छात्रा का दवंग ने किया दिन दहाड़े अपहरण तीन दिनों तक बलात्कार करने के बाद छोड़ा रेलवे स्टेशन पर नशीला पदार्थ खिलाकर ले गया था शहर से बाहर

 Newsline मई 22, 2018  ललितपुर,
पुलिस पर बदनामी का बास्ता देकर राजीनामा करवाने का लगाया आरोप
ललितपुर । यह कक्षा 10वीं की छात्रा अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली । जैसे ही वह मोहल्ले की मुख्य सड़क पर आई तभी वहां पर प्रमोद चौरसिया निवासी तालबपुरा नामक युवक उस छात्रा को मिल गया । उक्त युवक ने छात्रा से पूछा कहां जा रही हो और जब छात्रा ने कहा स्कूल जा रहे तो उसने स्कूल की तरफ जाने का बहाना करके उस छात्रा को अपनी मोटरसाइकिल पर स्कूल छोड़ने के बहाने बैठा लिया । क्योंकि छात्रा युवक को जानती थी इसलिए वहीं मोटरसाइकिल पर बैठ गई मगर उस युवक की नियत खराब थी वह उस किशोरी को यह कहकर एक मोहल्ले में ले गया कि अभी तुम्हें स्कूल छोड़ देता हूं थोड़ा सा काम है।  जिस पर वह किशोरी राजी हो गई और वहां जाकर उसने पानी में मिलाकर कोई नशीला पदार्थ उसे खिला दिया  । गर्मी ज्यादा होने के कारण किशोरी ने उस का दिया हुआ पानी पी लिया और थोड़े ही देश में वह बेहोश हो गई । उसके बाद वह उस किशोरी को मध्य प्रदेश के सागर जनपद के कस्बा खिमलासा ले गया और वहां से वह अपने जीजा के घर भोपाल ले गया 2 दिनों तक बलात्कार करने के बाद उस किशोरी को भोपाल रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर भाग गया । जिस के संबंध में उसके पिता ने सदर कोतवाली पुलिस को एक तहरीर देकर पूरे मामले से अवगत कराया । सदर कोतवाली पुलिस ने उक्त मामले को नई बस्ती चौकी इंचार्ज कृष्णपाल सिंह सरोज को सौंप दिया । इस मामले में पीड़िता किशोरी का कहना है कि उक्त युवक उसे नशीला पदार्थ खिलाकर अपने साथ ले गया और 2 दिनों तक गलत काम किया और उसके बाद उसने किशोरी से उसकी बहन का मोबाइल नंबर लेकर उसे फोन कर दिया और किशोरी को भोपाल रेलवे स्टेशन पर छोड़कर चला गया । जहां से उसकी बहन और भाभी उसके चोरी को लेकर अपने घर आई ।वही उसके पिता का कहना है कि इस मामले में जब हमने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र दिया तो नई बस्ती चौकी इंचार्ज कृष्णपाल सरोज हमें बुलाया और कहा कि अगर तुमने मामला दर्ज करवाया तो तुम्हें बहुत दिक्कत आ सकती है । तुम्हें कई बार तारीखों पर जाना पड़ेगा जिससे तुम्हारी बहुत बदनामी होगी । इस मामले में तुम राजीनामा कर लो और हमसे एक राजीनामा पत्र पर दस्तखत करा लिए । जबकि हमें इस मामले में कार्यवाही करना चाहते हैं ।
इनका कहना है :- इस मामले में कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार सिंह का कहना है कि उक्त मामला संज्ञान में आने के बाद ही हमने कार्यवाही प्रारंभ कर दी थी उक्त मामले में मामला पंजीकृत किया जा रहा है तथा किशोरी की मेडिकल जांच भी कराई जाएगी एवं आरोपी को किसी भी हालत में नहीं छोड़ा जाएगा इस मामले में किशोरी को पूरी तरह इंसाफ दिलाया जाएगा ।
रिपोर्ट दिनेश पाल ललितपुर(मैनवार),  हरीराम पाल पथराई
महरौनी
 ललितपुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

37 + = 44