कांग्रेस ने चुनावी मिशन का किया आगाज

0

कांग्रेस ने चुनावी मिशन का किया आगाज, अशोक तंवर बोले- BJP चुनाव के लिए कर रही 1-1करोड़ की उगाही

29 जून 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

(हरियाणा)कांग्रेस ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर मिशन 2018/19 का आगाज गुरुवार को कर दिया। यह आगाज कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने भाजपा सरकार पर बड़ा आरोप लगाने के साथ हर विधानसभा हल्के से बुलाए गए 5-5 कार्यकर्ताओं को और सक्रिय करने को उनमें जोश भरने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनावी तैयारी कर दी है। सभी विधायकों को एक-एक करोड़ रुपए इकट्ठा करने को कहा गया है, वे उद्योगपतियों से उगाही कर रहे हैं। मंथली बंध गई है और इनेलो की तर्ज पर भाजपा यह काम कर रही है। वह अंदर ही अंदर तैयारी कर रही है। राजस्थान और मध्य प्रदेश के साथ लोकसभा के चुनाव होने हैं। हरियाणा के चुनाव भी कराए जा सकते हैं। दो तीन महीने बचे हैं, ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी तैयारी में जुट जाना चाहिए।

– पंचायत भवन में आयोजित बैठक में तंवर ने दावा किया कि करीब 40-50 नेता उनके संपर्क में है, जो हरियाणा का प्रभारी नियुक्त होते ही पार्टी में शामिल होंगे!

– उन्होंने कहा कि यह दो-तीन महीने मेहनत करके दिखाओ और टिकट पाओ। आने वाली सरकार कांग्रेस की है। भाजपा कई विधायकों की टिकट काटने वाली है।

– इसका मतलब है कि वह अपनी हार स्वीकार कर चुकी है। कार्यकर्ता गाड़ियों और घरों पर पार्टी के झंडे लगाए। धरना प्रदर्शन करे। आम लोग हो या कर्मचारी, सभी के धरने-प्रदर्शन में जाकर उनका समर्थन करें।

– कार्यकर्ताओं से कहा कि मंच पर बड़ी-बड़ी बात करने से काम नहीं चलेगा, इसके लिए काम करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 49 = 50