खजुराहो में कांग्रेस ने कराया बाजार बंद

0

भाजपा सरकार द्वारा पेट्रोल- डीजल के दामों में की कई बढ़ोत्तरी और बढ़ती महँगाई के विरोध में खजुराहो में कांग्रेस पार्टी के जिला महामंत्री पियूष दीक्षित एवं उपाध्यक्ष प्रवेश तिवारी के संयुक्त नेतृत्व में बाजार बंद कराया गया।

कांग्रेस जिला महामंत्री पियूष दीक्षित ने बताया कि कांग्रेस पार्टी बढ़ती महँगाई के विरोध में जनता के साथ है भाजपा की सरकार कुशासन के चलते डीजल पेट्रोल के दाम बढ़ाती जा रही है जिससे हर वर्ग परेशान है जिसका कांग्रेस पार्टी विरोध कर रही है व सरकार से माँग करती है कि जल्द ही बढ़ती कीमतों पर रोक लगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रवेश तिवारी ने बताया कि खजुराहो में बंद के दौरान व्यापारी वर्ग ने साथ खड़े होकर साथ दिया है और भाजपा सरकार द्वारा बढ़ाई जा रही कीमतों का कांग्रेस पार्टी ने बंद के माध्यम से विरोध जताया है।

खजुराहो में जब कांग्रेसी सड़कों पर उतर कर बाजार बंद करा रहे थे उस दौरान पुलिस से भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नोंक झोंक हुई।

आज के कांग्रेस द्वारा बंद के आवाहन में खजुराहो में किसान कांग्रेस के जिला महामंत्री श्रीकांत मिश्रा, राकेश तिवारी डहर्रा, डॉ. वीरेंद्र पांडेय, यूथ कांग्रेस नेता विश्वनाथ आगी महाराज, जितेन्द्र दुबे जिला सचिव किसान कांग्रेस, विष्णु त्रिवेदी, नीरज शुक्ला, रामविशाल सोनी, राजू सेन सहित अनेक कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सुरेंद्र पटेरिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 84 = 93