मां- बेटी बुलाती थी नौकरी के बहाने, फिर कराती थी गंदा काम

0

युवतियों को जाल में फंसाकर मां- बेटी बुलाती थी नौकरी के बहाने, फिर कराती थी गंदा काम

29 जून 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

भिवानी(हरियाणा)में फिर एक देह व्यापार का भांडाफोड़ हुआ है। यहां युवतियों को पहले तो नौकरी के बहाने से बुलाया जाता था और फिर जबरन उनसे जिस्मफरोशी का धंधा करवाया जाता था।

इसका शिकार हुई एक महिला ने पुलिस को पूरी सूचना दी, जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

यूपी के सहारनपुर की 30 वर्षीय महिला ने बताया कि उसे नौकरी के बहाने से एक महिला ने भिवानी बुलाया था। वहां एक कमरे में मौजूद दो व्यक्तियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद तीन अन्य व्यक्तियों से भारी रकम लेकर पीड़िता को आरोपी महिला द्वारा उनके हवाले कर दिया गया।

पीड़िता ने बताया कि पूरे दिन पांचो व्यक्तियों ने मिलकर उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

शिकार हुई पीड़िता ने पुलिस में पूरी घटना की सूचना दी, जिसके बाद आरोपी महिला और उसकी बेटी सहित 7 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वो अपनी बेटी के साथ मिलकर यह गोरखधंधा चलाती है। वह दोनों बाहर की युवतियों को नौकरी के बहाने से शहर में बुलाकर उनसे जबरन देह व्यापार करवाते हैं।

नौकरी के बहाने से युवतियों को पुरुषों के पास भेजा जता था, फिर कई मजबूर महिलाएं इस जाल में फंसकर यही काम करने लगती थी और कुछ बेइज्जती के नाम से डरकर चुप रह जाती थी।

जांच में सामने आया कि आरोपा महिला का हरियाणा सहित दिल्ली में कुछ अन्य महिलाओं संग संपर्क था, जिनके साथ मिलकर पूरी साजिश रची जाती थी। दिल्ली रोहतक, हिसार में इनका नेटवर्क बताया जा रहा है।

फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। इस नेटवर्क से जुड़े सभी आरोपियों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

77 − 71 =