फ़िल्म बैरी कंगना 2 में एक साथ नजर आएंगे मेगा स्‍टार रवि किशन और आशीष सिंह बंटी

0

बैरी कंगना -2
,,6 जुलाई को बिहार व झारखण्ड में और 13 जुलाई को आल ओवर इंडिया में रिलीज हो रही है।
साल 1992 में सुपर हिट फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ के सिक्‍वल ‘बैरी कंगना 2’ में अब मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ अभिनेता आशीष सिंह बंटी भी नजर आयेंगे। बता दें कि अलग – अलग किरदार को बेहतर ढंग से करने वाले आशीष सिंह बंटी के चाहने वालों के लिए यह फिल्‍म सरप्राइज होगी, जिसमें वे एकदम ही नये अंदाज में नजर आयेंगे। खुद उन्‍होंने भी कहा कि इस फिल्‍म में मेरे किरदार को देखकर मेरे चाहने वाले आश्‍चर्यचकित होने वाले हैं कि मैं ऐसा भी कर सकता हूं। वैसे इन दिनों आशीष सिंह बंटी  दूसरी फिल्‍म की तैयारी तथा बैरी कंगना के प्रमोसन में व्यस्त हैं। आशीष सिंह बंटी ने फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ बड़ी फिल्‍म है और कमाल की बनी है, यह फिल्‍म आम फिल्‍मों से हटकर है। कुछ लोग फिल्‍म मेकिंग में भटक गए थे, मगर यह फिल्‍म ओरिजनलिटी से लबरेज है। इसमें गांव देहात की सही तस्‍वीर दर्शकों को दिखेगी। आशीष सिंह बंटी ने बताया कि दर्शको को पहली बार इस फिल्‍म में हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी भी आइटम डांस करते दिखेंगी फ़िल्म के लेखक –निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि वे बहुत ही टाइलेंटड इंसान हैं। उनके साथ काम करने का अपना ही मजा है। वे अच्‍छे डायरेक्टर के साथ – साथ अच्‍छे इंसान भी हैं।
फ़िल्म के प्रजेंटर -विनोद कुo पांडेय जी (आर वी पी प्रोडक्शन)है। और प्रोड्यूसर अशोक श्रीवास्तव जी है।

आशीष सिंह बंटी ने रवि किशन के साथ काम करने के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि वे हमारे गुरूतुल्‍य है।फ़िल्म में मैं उनका छोटा भाई (सेकेंड हीरो )की भूमिका में हूँ।। हमने उनको देख कर बहुत कुछ सीखा है। वे हमारे बीच प्रेरणा के श्रोत हैं। इसलिये हम उन्‍हें फॉलो करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। इस फिल्‍म में भी अब तक उनसे कई बातें सीखने को मिले। उनके जैसा अभिनेता मिलना मुश्किल है। वे अपने आप में यूनिक हैं। आशीष सिंह बंटी ने भोजपुरी फिल्म हमार भूमि , पवन सिंह के साथ अर्जुन पंडित,हिंदी फिल्म ” गार्जियन “,  कराह , सावधान इंडिया आदि,फ़िल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि भोजपुरी मेरी मातृभाषा है और मुझे इससे प्‍यार व गहरा लगाव है। आने वाले दिनों में मेरी कई भोजपुरी और हिंदी फिल्में लाइन से है जिनमे प्रमुख से “चिंगारी “सिस्टम” ,टेम्पर, ” है जिनकी शूटिंग जल्दी ही स्टार्ट होगी।।

फिल्‍म में रवि किशन और मेरे अलावा कुणाल सिंह, सपना चौधरी, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, अवधेश मिश्रा, तृषा खान, मनोज द्विवेदी, किरण यादव, उमेश सिंह, रमेश द्विवेदी, जीतू शुक्‍ला, लोटा तिवारी, शौम्‍या, साहब लालधारी, बबलू विश्‍व‍कर्मा, विनोद कुमार पांडेय, ललित तिवारी, वैशाली सिंह,श्‍वेता बेदी ,वैशाली पांडेय भी नज़र आएंगे।
स्क्रिप्ट राइटर मोहन वर्मा है,
गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती,आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद और के. रत्‍नेश ने ।

शिव दिनेश शर्मा की कलम से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 19 = 20