ATM कार्ड का डाटा चुराने वाले रोमानिया गैंग का सदस्य गुरुग्राम से गिरफ्तार

0

14 अगस्त 2018
गुरुग्राम÷【संजय पांचाल】

गुरुग्राम केनरा बैंक की ए.टी.एम. में कार्ड स्कीमर और स्पाई कैमरा लगाने वाले रोमानिया के गैंग के एक मैंबर को क्राइम ब्रांच ने रविवार गुरुग्राम के सैक्टर-56 स्थित होटल सैंड्स से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान रोमानिया निवासी अटीली लुहोज के रूप में हुई। क्राइम ब्रांच ने आरोपी अटीली लुहोज को पहले पकड़े गए 2 आरोपियों मिसलिया लेशियन लोनट और पराश्चिव जॉर्ज एलेट्रांड की निशानदेही पर काबू किया है। तीनों को जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने अटीली लुहोज को 2 दिन के और मिसलिया लेशियन लोनट, पराश्चिव जॉर्ज एलेट्रांड को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

दिल्ली में ठहरा है गैंग का सरगना

डी.एस.पी. क्राइम पवन कुमार ने बताया कि पुलिस रिमांड पर चल रहे मिसलिया लेशियन लोनट और पराश्चिव जॉर्ज एलेट्रांड ने पूछताछ में बताया था कि उनका एक साथी अटीली लुहोज गुरुग्राम के एक होटल में रुका हुआ है। अटीली लुहोज भी उनके साथ चंडीगढ़ आया था और उसने सैक्टर-35 स्थित केनरा बैंक की ए.टी.एम. में कार्ड स्कीमर और स्पाई कैमरा लगाया था। क्राइम ब्रांच की टीम दोनों आरोपी को गुरुग्राम लेकर गई। सैक्टर-56 स्थित होटल सैंड्स से अटीली लुहोज को काबू कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि अटीली लुहोज को गिरोह के सरगना पॉल सोरिन के ठिकाने का पता है। अटीली लुहोज ने बताया कि सरगना पॉल सोरिन दिल्ली के एक होटल में रहता है। वही उन्हें ए.टी.एम. के अंदर कार्ड स्कीमर और स्पाई कैमरा लगाने को देता था। उसी ने मशीन में इन्हें फिट करना सिखाया था। पॉल ने कार्ड स्कीमर और स्पाई कैमरे दिल्ली की एक दुकान से हायर किए थे। वह ए.टी.एम. से चुराए गए डाटा को इंटरनैशनल मार्कीट में बेचता था। अब क्राइम ब्रांच की टीम सरगना की तलाश में दिल्ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 2 = 4