मोदी की आंधी के आगे गठबंधन बेअसर – राजनाथ सिंह

0

बस्ती 27 अप्रैल

लोकसभा चुनाव को लेकर 61 लोकसभा क्षेत्र बस्ती के छावनी बाजार स्थित अशोक इंटर कॉलेज में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व गृह मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया।

शनिवार को 2:00 बजे के करीब पहुंचे गृहमंत्री का कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया तो वह हरैया विधायक अजय सिंह ने उन्हें गदा भेट किया। जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि 1947 से लेकर 2014 तक चल रहा था उसे दौड़ाने का काम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। हम जो कहते हैं उसे पूरा करते हैं युवाओं के सहयोग से देश तेजी से आगे की तरफ बढ़ रहा है ।

15 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री व 5साल तक प्रधानमंत्री के रूप में कार्य करने के बाद भी नरेंद्र मोदी के ऊपर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नही है ।उत्तर प्रदेश में सपा बसपा गठबंधन मोदीजी की आधी से डर का परिणाम है। सपा बसपा गठबंधन कुर्सी के लिए एक साथ है इनके दिलों में अभी भी गाठ है और बाहर से गठबंधन है।

भारतीय जनता पार्टी को जनता का सहयोग मिल रहा है नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए देश के लिए कार्यों का परिणाम यह है कि गरीब के घर में गैस, लाइट और पानी पहुँच गया है हर घर को शौचालय दिया।गरीबों के बच्चे मुफ्त में शिक्षा प्राप्त करें और रोजगार के लिए युवाओं को तमाम अवसर मिल रहा है। जिससे देश आगे बढ़ रहा है ।

ईवीएम को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी जीतती है तो ईवीएम खराब होने का आरोप लगाता है और जब स्वयं जीते हैं तब वही सही हो जाता है। 2 चरणों में हुए चुनाव के बाद आने वाले रुझानों को देखते हुए विपक्ष फिर evm पर सवाल करना सुरू कर दिया है

उक्त कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा उम्मीदवार हरीश द्विवेदी ,उपेंद्र शुक्ला ,विधायक अजय सिंह, सीपी शुक्ला, दयाराम, रवि सोनकर ,संजय प्रताप , सहित वरिष्ठ भाजपा नेता विजय सेन सिंह, पवन कसौधन प्रेरक मिश्रा, अजय सिंह गौतम अनिल सिंह, गजेंद्र सिंह,अज्जू हिंदुस्तान, अमरनाथ पाठक ,देवेंद्र सिंह सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे और जनसभा को सफल बनाया।

शिवदिनेश शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 1 = 1