सांसद ने चौपाल में सुनी जनसमस्याये

0

सांसद ने चौपाल में सुनी जनसमस्याये

सिधौली।सीतापुर। सरकार की सभी योजनाए जनता के लिए है जिसका लाभ जनता तक पहुचना चाहिए ये बात सांसद कौशल किशोर ने चौपाल के दौरान कही।

क्षेत्र के उमरा गाँव मे ग्राम स्वराज्य अभियान के अंतर्गत चौपाल का आयोजन किया गया। चौपाल में मुख्य रूप से भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद कौशल किशोर मौजूद रहे। सांसद ने क्षेत्र से आये हुए लोगो से उनकी समस्याओ को सुना। लोगो ने राशन कार्ड, आवास, शौचालय, पेंशन, बिजली कनेक्शन,सहित तमाम तरह की समस्याओं से सांसद को अवगत कराया। सांसद कौशल किशोर ने जनता की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए पूर्ति अधिकारी, एडीओ पंचायत सिधौली, जेई विधुत विभाग से कैम्प लगाकर पात्र लोगो को सरकारी योजनाओं का लाभ दिए जाने के लिए निर्देशित किया। लोगो ने बताया उमरा ग्राम सभा के मरहा, शंकरपुर, कलवारी गाव में अभी तक विधुतीकरण नही किया गया, सांसद ने तत्काल विधुत विभाग के एक्सईएन को इन छुटे गावो में विधुतीकरण करके लोगो को कनेक्शन देने के लिए निर्देशित किया। चौपाल के दौरान सांसद कौशल किशोर ने बताया सरकार जनता के लिए तमाम प्रकार की जनहित की योजनाएं संचालित कर रही है।आयुष्मान योजना, किसान फसल बीमा योजना, जनधन योजना, मुद्रा लोन योजना, जैसी योजनाओं के माध्यम से जनता को लाभ पहुचाया जा रहा है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी का लक्ष्य है कि सन 2022 तक देश के प्रत्येक परिवार का पक्का मकान हो, जिसके लिए जरूरत है कि आप लोग आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाइये।उन्होंने कहा सरकार की योजनाओं में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। सीधा लाभ जनता तक पहुचना चाहिए।केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार ने जो भी चुनावी वादे किए थे वे सभी पूरे किए जा रहे है।

इस दौरान विधानसभा प्रभारी बच्चे बाजपेयी, अटरिया मण्डल अध्यक्ष मनोज त्रिवेदी, विवेक त्रिपाठी, अमित शुक्ला,अमर सिंह,अनूप श्रीवास्तव, राजू शुक्ला, विपिन मिश्रा, सौरभ गिरि, सुधीर सिंह, गौरव मिश्रा, केपी सिंह उत्कर्ष सिंह , आदर्श शुक्ला,सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट चन्द्र शेखर प्रजापति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + 1 =