0

11 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

गुड़गांव(हरियाणा)जेल भरो आंदोलन के दौरान इनेलो व नेताप्रतिपक्ष अभय चैटाला आज भाजपा और कांग्रेस दोनों पर जमकर बरसे। अभय चैटाला ने कहा आज हरियाणा महिला अपराध के मामले में पूरे देश में नंबर-1 हो गया है। इसकी जिम्मेदार अगर कोई है तो वह भाजपा है। हरियाणा को जलाने का काम कांगे्रस और भाजपा दोनों ने मिलकर किया है। दोनों ही पार्टियो ंने सोची समझी साजिश के तहत पूरे प्रदेश का भाईचारा खत्म कर दिया।

भयंकर गमी में सैकड़ों लोगों को देख गदगद हुए अभय चैटाला
उल्लेखनीय है कि 1 मई को शुरू हुए इनेलो का जेल भरो आंदोलन अब अपने अंतिम चरण की ओर है। मंगलवार को इनेलो के जेल भरो आंदोलन काफिला गुड़गांव पहुंचा जहां राजीव चैक से कार्यक्रम स्थल तक जलयुद्व के नायक चै.अभय सिंह चैटाला को इनेलो-बसपा के कार्यकर्ता हजारों मोटरसाईकिलों के काफिले के साथ पहुंचे। यहां खास बात यह रही कि भयंकर गर्मी के बावजूद युवाओं के जोश और हजारों की संख्या में पंडाल में बैठे लोगों का जोश देखकर मंच पर पहुंचे अभय चैटाला गदगद हुए दिखाई दिए।

12 हजार 436 लोगों ने दी गिरफ्तारी
इस मौके पर अभया चैटाला ने कहा हरियाणा के आधे जिलों की आबादी को प्रभावित करने वाले एसवाईएल के पानी की लड़ाई में अब हरियाणा का आमजन जलयोद्वा के साथ पूरी ताकत के साथ खड़ा हुआ नजर आ रहा है और शायद इस बात को मान चुका है कि एसवाईएल की लड़ाई को उसके मुकाम तक पहुंचाने में और एसवाईएल का पानी लाने का काम अभय चैटाला ही करेगें। जेल भरों आंदोलन गुड़गांव में कुल 12,436 इनेलो-बसपा के पुरूष और महिला कार्यकर्ता ने गिरफ्तारियां दी।

अपने कार्यकर्ताओं की खूब थपथपाई पीठ
अभय चैटाला ने कहा आज हरियाणा में ना बिजली है और ना पानी है, कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। महिलाओं को मान-सम्मान देने की बात करते है और विश्व में हमारा देश और देश में हमारा हरियाणा महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध में नंबर वन पर है। उन्होंने इस मौके पर अपने कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाई और कहा इनेलो कार्यकर्ताओं की वजह से हरियाणा का भाईचारा खराब होने से बचा है वरना भाजपा ने तो अपना खेल खेल दिया था।

अब खुल चुकी है मोदी के वायदों की पोल: अभय चैटाला
हरियाणा का किसान-कमेरा, व्यापारी, कर्मचारी और आम आदमी भाजपा सरकार की बेकायदगियों के कारण सड़कों पर उतरा हुआ है। इस मौके पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस के 10 साल के कुशासन, महंगाई और भ्रष्टाचार से तंग हो चुके थे और उन्होने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की बातों पर विश्वास कर लिया। लेकिन जनता के बीच अब मोदी के वायदों की भी पोल खुल गई है।

इस मौके पर इनेलो प्रदेशाध्क्ष अशोक अरोड़ा, बसपा प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती, पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत, अनंतराम तंवर, विधायक केहर सिंह रावत विधायक, विधायक वेद नारंग विधायक, रणबीर गंगवा विधायक, विधायक जाकिर हुसैन, नसीब अहमद, पूर्व मंत्री मोहम्मद इलियास, राव बहादुर सिंह, पूर्व विधायक गंगाराम, विधायक अनूप धानक, पृथ्वी नम्बरदार विधायक, रमेश खटक पूर्व विधायक सहित हजारों इनेलो बसपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

32 + = 40