सिरसा में भारी मात्रा में कैश बरामद, कार से 28 लाख रुपये पकड़े गए

0

सिरसा में भारी मात्रा में कैश बरामद, कार से 28 लाख रुपये पकड़े गए

29 जून 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

सिरसा(हरियाणा)शहर पुलिस ने शुक्रवार अलसुबह सिविल अस्पताल के पास जेजे कॉलोनी रोड पर एक कार से 28 लाख रुपये की नकदी बरामद की। पुलिस ने कार सवार दो लोगों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में आयकर विभाग को भी सूचित कर दिया गया है। पकड़ी गई नकदी में 2000 से लेकर 50 रुपये तक के नोट हैं। डीएसपी रविंद्र सिंवर ने पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी।

डीएसपी रविंद्र सिंवर ने बताया कि गुरुवार रात को पुलिस ने पूरे शहर में नाईट डोमिनेशन अभियान चलाया था। पुलिस ने आज तड़के 3 बजे सिविल अस्पताल रोड पर फोर्ड फीगो कार को रुकने का इशारा किया। जब कार की तलाशी ली गयी तो कार में पुलिस को एक बैग में भारी मात्रा में कैश मिला। जब पुलिस ने कार सवार लोगों से पूछताछ की तो वे कोई संतुष्ट जवाब नहीं दे पाए। ऐसी स्थिति में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर कैश को काउंट किया।

डीएसपी ने बताया कि  कार सवार लोगों ने अपना नाम गांधी कॉलोनी निवासी गगन गोयल और जेजे कॉलोनी निवासी नानिया बताया है। पुलिस ने दोनों को पूछताछ कर छोड़ दिया है। अब पुलिस ने इस मामले में आगामी कार्रवाई के लिए आयकर विभाग को सूचना दे दी है। ऐसा माना जाता है कि ये कैश ब्लैक मनी भी हो सकती है। पुलिस ने मामले की जांच  शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

86 + = 95