हरिद्वार रॉयल राइडर्स के 25 बुलेट राइडर्स ने की तिरंगा राइड

0
25 bullet riders, of Haridwar Royal, Riders tri-color.

हरिद्वार रॉयल राइडर्स के 25 बुलेट राइडर्स ने की तिरंगा राइड।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हरिद्वार रॉयल राईडर्स की ओर से एक विशेष तिरंगा राइड का आयोजन किया गया जिसका मुख्य उद्देश्य लोगो मे देश प्रेम की भावना को जगाना ओर साथ ही साथ उन चीजों का बहिस्कार करना था जो मानव जीवन व प्रयावरण को हानि पहुंचा रहे है। इस तिरंगा राइड को हरिद्वार से ऋषिकेश के अंतिम छोर तक किया गया । इस तिरंगा राइड के माध्यम से लोगो को जागरूक करने का प्रयास किया गया कि पोलोथिन एक अभिशाप है उसका प्रयोग करना स्वयम के जीवन के साथ खेलने जैसा है। इसलिए इसका पूर्ण बहिष्कार करें। साथ ही साथ लोगो से अपील भी की गई कि ट्रैफिक नियमो का पालन करें स्वयम को ओर् दूसरों को भी सुरक्षित रखे। हेलमेट पहने । हेलमेट से जीवन बचता है।।

25 bullet riders of Haridwar Royal Riders tri-color

मौके पर पहुंचे ट्रैफिक एस पी ने सभी तिरंगा राइडर्स को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं दी। और इस राइड के लिए सभी की खूब सराहना भी की। साथ ही यह भी कहा कि आप जैसे युवाओं को देश की बहुत आवश्यकता है। जो देश को जागरूक करने का प्रयास करते है।
स्वतंत्रता दिवस तिरंगा राइड में भाग लेने वाले नवीन माहेश्वरी,जितेंद्र नाथ,मनीष पाल,रविन्द्र मान,पंकज गिरी पुनीत नागपाल,योगेश सिंह,डॉ शेखर ,डॉ अंकित ,विश्वेन्द्र,गंगा,दिनेश चौहान, नितिन मेहता आदि रहे।

रिपोर्ट मनीष कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

61 − = 54