2019 में भाजपा की सरकार बनेगी, विपक्ष 2024 के लिए कर रहा है संघर्ष : मनोहर लाल

0

8 अक्टूबर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

कहा, भुलाया नहीं जा सकता दीनबंधु सर छोटूराम के समाज को दिए योगदान को

रोहतक मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कार्यक्रम स्थल पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 09 अक्टूबर को सांपला में दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि दीनबंधु छोटूराम हमारे समाज को दिए योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है और वह हमारी भावी पीढिय़ों के लिए प्रेरणास्रोत हैं।

उन्होंने कहा कि दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम भव्य होगा और इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस दौरान प्रधानमंत्री दीनबंधु छोटूराम की याद में बनाए गए संग्रहालय का निरीक्षण करेंगे और उसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी सोनीपत के बड़ी में 163 एकड़ में बनने वाली रेल कोच फैक्ट्री का शिलान्यास भी करेंगे। उन्होंने कहा कि रेल कोच फैक्ट्री के लिए 163 एकड़ जमीन प्रदेश सरकार द्वारा दी गई है और यह प्रदेश में रेलवे का पहले बेहतरीन प्रोजेक्ट होगा। उन्होंने कहा कि इस रेल कोच फैक्ट्री में नए कोच के साथ-साथ पुराने डिब्बों की के सौंदर्यकरण का कार्य भी किया जाएगा।

पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 2019 के चुनावों में भाजपा केंद्र व प्रदेश में सरकार बनाएगी और लोगों का साथ भाजपा के साथ है। उन्होंने कहा कि विपक्ष फिलहाल 2024 के लिए अपनी मेहनत कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

27 − 22 =