14 साल की नाबालिग का जानकर महिला ने ही कर लिया अपहरण, 3 युवकों से कराया दुष्कर्म

0

7 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

सोनीपत से एक 14 साल की नाबालिग का अपहरण करने का मामाला सामने आया है, बच्ची को जानकर महिला ने ही अगवा किया था और उसे दिल्ली के एक प्लैट में रखा हुआ था। जहां नाबालिग के साथ 3 दरिंदों ने दुष्कर्म भी किया।

पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक सोनी नाम की महिला का उनके घर पर आना- जाना था, लेकिन वही जानकर महिला उनकी बेटी का अपहरण कर लेगी, ऐसा सोचा न था।

पुलिस में शिकायत करने के बाद जब जांच की गई तो दिल्ली के रोहिणी इलाके के एक प्लैट से आरोपी महिला सोनी और नाबालिगा को बरामद किया गया।

पुलिस ने जह पीड़ित बच्ची से पूछताछ कि तो उसने बताया कि सोनी नाम की महिला , जो उनकी काफी अच्छी जानकर थी वह उसे लेकर आई थी और यहां तीन आदमी जितेंद्र, मुकेश और एक अन्य से दुष्कर्म करवाया गया।

इनमें से 2 आरोपी दिल्ली के रहने वाले है और एक मुंबई का है। पुलिस तीसरे की तलाश में लगातार जुटी हुई है। आरोपी महिला सोनी उर्फ रोशनी यूपी के इलाहबाद की रहने वाली बताई जा रही है।

फिलहाल नाबालिगा का मेडिकल करवाया गया, जिसमें दुषकर्म की भी पुष्टि हुई है। अब इस मामले में पुलिस लगातार आगे की जांच करने में जुटी है। पुलिस को शक है कि इसमें और अधिक साथियों का भी खुलासा हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 65 = 68