दिनदहाड़े   एक 10 वर्षीय माशूम बालक की बांके से गला काटकर निर्मम हत्या

0

अटरिया।सीतापुर

अटरिया।सीतापुर अटरिया थाना क्षेत्र के ग्राम जजौर से एक किलोमीटर दूर मनवा -अतरौली मार्ग पर एक खेत में बनी पक्की चाहर दीवारी के अंदर  आज दिनदहाड़े   एक 10 वर्षीय माशूम बालक की बांके से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गयी। 

अटरिया थाना क्षेत्र मे आज दोपहर 10 वर्षीय शिवम   दीक्षित पुत्र  सुरेश उर्फ गुडडू  निवासी जजौर  का शव  निखिलेश के खेत में बनी चाहर दीवारी के अंदर मिला। सुरेश ने पहले पुलिस को बताया कि वह अपने खेत मे गया था, वापस आते समय गांव के दो लोगो सन्तोष व पुत्र सन्दीप को बाउंड्री वाल से भागते देखा तो उसने रास्ते मे रुक कर खेत की पक्की दीवार से अन्दर  देखा तो उसके पुत्र का  शव झाड़ी में पड़ा था।  बाके से उसकी गला काट कर हत्या की गयी थी। मृतक का धड़ व गला अलग पड़ा  था। वह शव को बोरे में भर कर घर ले आया। सूचना मिलने पर कोतवाल योगेन्द्र सिंह ,सीओ सिधौली उदय प्रताप सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि जमीन विवाद को लेकर रंजिश चल रही थी इसी को लेकर मेरे पुत्र की विरोधियो ने हत्या कर दी।  शिवम गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच का छात्र था। वह आज स्कूल नही गया था। 

पुलिस आरोपियो के घर पहुची तो सभी ताला बंद कर फरार थे। पुलिस  ने घटनास्थल से रक्त रंजित बांका बरामद किया है। उधर मृतक के पिता सुरेश  गांव के ही सन्तोष शुक्ला पुत्र देबी दयाल व सन्दीप पुत्र सन्तोष शुक्ला के खिलाफ जमीनी रंजिश बता कर हत्या का आरोप लगा रहा है। इन दोनों के के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया है। इंस्पेक्टर  योगेन्द्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है।  मृतक के पिता व परिजनों से भी पूछताछ जारी है। घटना स्थल का निरीक्षण पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी क्षेत्राधिकारी सिधौली उदय प्रताप सिंह,कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमोद रंजन चौधरी, ने किया। उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने जल्द से जल्द हत्या का पर्दाफाश  करने का आदेश दिया है।

सीतापुर अटरिया अभिषेक कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

55 − 54 =