हेमंत बख्शी का ऐलान, हरियाणा पंजाबी स्वाभिमान संघ करेगा नई पहल

0

19 सितम्बर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक। हरियाणा दिवस पर “म्हारे खिलाड़ी-म्हारी शान” कार्यक्रम आयोजित कर हरियाणा पंजाबी स्वाभिमान संघ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन करने वाले प्रदेश के स्वर्ण पदक विजेताओं को सोने के तमगों से अलंकृत करेगा। यह निर्णय यहाँ संघ कार्यालय में सदस्यों की बैठक में लिया गया। जिसकी अध्यक्षता संघ के प्रदेशाध्यक्ष हेमंत बख्शी ने की। एक नवम्बर को खिलाड़ियों के साथ यादगार बनाने के इस निर्णय पर सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से मुहर लगाई।

यह जानकारी देते हुए हेमंत बख्शी ने बताया कि सम्मान समारोह में पदक विजेता खिलाड़ी ही मुख्य अतिथि होंगे। हाल ही में जकार्ता में सम्पन्न हुए एशियाई गेम्स के स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ियों से सम्पर्क साध समारोह की रूपरेखा तैयार की जाएगी। समारोह में हरियाणा के रजत एवं कांस्य पदक विजेताओं को भी आमंत्रित कर सम्मानित किया जाएगा।

बख़्शी ने कहा कि किसी भी प्रदेश के खिलाड़ी उसके विकास का सूचक होते हैं। आज हरियाणा के खिलाड़ी तमाम खेलों में सफलता के झंडे गाड़ प्रदेश का नाम देश-विदेश में चमका रहे हैं जो हम सब के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में खिलाड़ियों का सम्मान होगा तभी खेलों को बढ़ावा मिलेगा और भविष्य में उम्दा खिलाड़ियों की नई पौध तैयार हो सकेगी।

बख्शी ने कहा कि इस बार पंजाबी स्वाभिमान संघ खिलाड़ियों के सानिध्य में हरियाणा दिवस की खुशियां “सेलिब्रेट” कर प्रदेश में भाईचारे व खुशहाली की कामना करेगा। बैठक में गुलशन उप्पल, ए. एल. नारंग , महेंद्र बत्रा, चिराग डंग, गोपी चंद सुनेजा, राजू कोचर, सुरेन्द्र मिगलानी,अरविंद पाहवा, पंकज वाधवा,दीपक अरोड़ा ,संजय सहगल, शंकु निझावन, सोहित अरोड़ा, रवि सहगल, अंकुर अरोड़ा, प्रिंस दुआ, विजय कपूर, सुरेन्द्र गोसाईं आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + 1 =