हुड्डा ने दिखाई वीडियो, लपेटे में आए इनेलो-भाजपा

0

28 अगस्त 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इनेलो और भाजपा पर हमला बोला है। पूर्व सीएम ने कहा कि मेट्रो उन्होंने बिछाई और इन्होंने एक इंच रेलवे लाइन नही बिछाई, आखिर ये बताए इन्होंने क्या किया?
उन्होंने कहा कि इस सरकार ने एक भी विश्वविद्यालय नही बनाया ये सरकार पैसा इवेंट मैनजमेंट में खर्च कर रही है। साथ ही खनन में सरकार ने लूट मचा रखी है। हुड्डा ने बताया कि एचएसएससी के चेयरमैन को दोबारा लगाना इनकी पारदर्शिता बता रहा हैI पूर्व सीएम ने कहा कि मैनीफेस्टो की आउटलाइन त्यार हो गई है। गरीबो को लाभ देंगे और उनका ऋण भी माफ करेंगे।

इनेलो पर कटाक्ष करते हुए हुड्डा ने कहा कि खड़े खड़े जेल, खड़े खड़े बेल यह काम इनेलो ने किया है। एक साथ चुनाव पर उन्होंने कहा कि लोकसभा के साथ अगर विधानसभा के चुनाव नहीं करवाए जाते तो इनकी (भाजपा) एक भी सीट नही आएगी। इस दौरान हुड्डा ने मुख्यमंत्री खट्टर की गोहाना और अभय चौटाला की कैथल की रैली में खाली पड़ी कुर्सियों की वीडियो क्लिप दिखाई। इसी के साथ खुद की रैली की भारी भीड़ दिखाते हुए उन्होंने कहा कि उनकी रैली में कुर्सियां नही रखी जाती खड़ी भीड़ रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

81 + = 87