हुड्डा का ऐलान, सरकार बनते ही कर दूंगा ये काम

0

14 अगस्त 2018
महेंद्रगढ़÷【संजय पांचाल】

महेंद्रगढ़। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपनी जनक्रांति यात्रा के पांचवे चरण का आगाज कर चुके है। इस कड़ी में गत दिवस महेंद्रगढ़ से नांगल चौधरी हलके में राजस्थान सीमा से सटे गाँव राय मलिकपुर पहुंचे हुड्डा ने बड़ी बात कही।

पूर्व सीएम ने हुंकार भरी कि वे जो कहते हैं वो कर के भी दिखाते हैंI इस इलाके में सबसे गंभीर समस्या पीने के पानी की थी जिसका उन्होंने 164 करोड़ रूपए की लागत से समाधान किया पर अभी वीरों की यह धरती सिंचाई के पानी से वंचित है और मेरी ये कसक आज भी अधूरी है।

जनक्रांति यात्रा का मकसद समझाते हुए उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि प्रदेश के लोग भाजपा के झूठे वायदों को पूरा न होते देख निराशा के दौर से गुजर रहे थे तो उन्होंने तय किया कि लोगों के बीच जाकर उन्हें अन्धकार से निकालने की जरुरत है ताकि हरियाणा फिर से एक नंबर राज्य बने। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में बुढ़ापा पेंशन 2000 रुपये माहवार करने का वायदा किया था लेकिन सरकार बनने पर केवल 200 रूपए बढाकर 1200 रूपए किये। मेरा खुला ऐलान है कि कांग्रेस सरकार बनने पर हम पहले झटके में ही 3000 रूपए पेंशन देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 2 =