हिंदू महासभा का कार्यकर्त्ता सम्मेलन एेतिहासिक होगा-दहिया

0

7 सितम्बर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक में 8 सितंबर को जीवेश गार्डन में प्रस्तावित हिंदू महासभा का कार्यकर्त्ता सम्मेलन एेतिहासिक होगा। हिंदू महासभा रोहतक लोकसभा के प्रभारी आशीष दहिया ने आज सेक्टर 3 मेें कार्यकर्त्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि हिंदू महासभा के प्रवक्ता ललित भारद्वाज की अध्यक्षता मेें होने वाले इस सम्मेलन में हिंदू महासभा के राष्टीय अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश कौशिक, हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रमेश पानू सदस्यता अभियान का श्री गणेश करेंगे और कार्यकर्त्ताओं में जोश भरने का काम सम्मेलन के माध्यम से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जाट व गैर जाट के नाम पर समाज को तोडऩे वालों के खिलाफ हिंदू महासभा की रणनिति की रूपरेखा तय कि जाएंगी।

उन्होंने कहा कि हिंदू महासभा हिंदू समाज को जोडऩे के लिए कार्य करती है और समाज को तोडऩे वालो को मुंह तोड़ जवाब देती है। उन्होंने कहा कि हिंदू महासभा देश का सबसे पुराना संगठन है और देश को आजाद करवाने में महासभा कहा अहम योगदान रहा है और इसी संगठन से कई राजनितिक दलों ने जन्म लिया और हिंदू महासभा के इतिहास को कभी बुलाया नहीं जा सकता। सोनू सांगवान, बलराम अहलावत , सुमित दहिया, दीपेन्द्र, अजय रोहिला, निरज दहिया ,कृष्ण हुड्डा, विनय, सविन देशवाल, सुनिल शर्मा सहित काफी संख्या में हिंदू महासभा के कार्यकर्त्ता बैठक में मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 39 = 41