हरियाणा सरकार के विरोध में उतरे कर्मचारी, 22 अगस्त को आंदोलन का किया ऐलान

0

18 अगस्त 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

प्रदेश भर के कर्मचारी सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के बैनर तले 22 अगस्त को हरियाणा के सभी जिलों में प्रदर्शन करेंगे। साथ ही हरियाणा विधानसभा सत्र के शुरू होने पर दूसरे दिन चंडीगढ़ कूच करेंगे। कर्मचारियों की मांग है कि प्रदेश सरकार विधानसभा में रेगुलराइजेशन का बिल लेकर आए। कर्मचारियों ने प्रदेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है और कहा है कि सरकार कर्मचारियों को गुमराह कर रही है।
सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेश महासचिव सुभाष लांबा ने कहा कि सरकार ने कर्मचारियों के साथ बैठक में आश्वासन दिया था कि हाईकोर्ट के निर्णय से प्रभावित कर्मचारियों की सेवाएं सुरक्षित करने और विभिन्न विभागों में कार्यरत कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने के लिए मानसून सत्र में बिल लाया जाएगा ।
सरकार ने इसका विधिवत ऐलान कैबिनेट की अनौपचारिक मीटिंग में भी लिया था। लेकिन अब सरकार अपने वादे से पलट गई और अब सरकार ने हाईकोर्ट के निर्णय के विरुद्ध माननीय सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दायर करने का निर्णय लिया है । जिसका सर्व कर्मचारी संघ विरोध करता है। लांबा ने विपक्षी दल कांग्रेस व इनेलो से भी इस मुद्दे पर अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 6 = 1