हरियाणा रोडवेज की फिर टकराई बस, जान का नहीं हुआ नुकसान

0

9 सितम्बर 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

सिरसा से मम्मड़खेड़ा की ओर जाने वाली हरियाणा रोड़वेज की एक बस शनिवार दोपहर को गांव खारियां व भूना के बीच एक ब्लोरो गाड़ी को ऑवरटेक करते समय अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। यह बस सिरसा बस स्टेंड से 1:30 पर सिरसा से मम्मड़ के लिए रवाना हुई। इस बस में सवार यात्रियों सहित बस का कंडक्टर घायल हो गए। घायलों को रानियां के सामुदायिक केंद्र मे जाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार सिरसा डीपो की बस नं एचआर 57-8837 मम्मड़खेड़ा के लिए बस चालक रामप्रताप रवाना हुआ। बस खारियां व भूना के बीच एक ब्लोरो कार को ऑवरटेक करते समय एक पेड़ से जा टकराई। बस के टकराने से परिचालक विनोद कुमार, सोमप्रकाश पुत्र सुरजाराम वासी चक्कां गम्भीर रूप से घायल हो गये। वहीं बस में सवार तीन अन्य अंजना पुत्री ओमप्रकाश वासी चक्कां, प्रेम पुत्र बलराम वासी चक्कां, सुनीता पुत्री सोहन लाल वासी गिन्दडा को मामूली चोटें आई है जिनको नागरिक हस्पताल सिरसा में दाखिल करवाया गया है।

इस बारे रोडवेज विभाग के डीआई ओमप्रकाश का कहना है कि एक ब्लोरो गाड़ी के चालक ने बस की साईड को दबा दिया इसलिए बस के चालक ने सवारियों का बचाने के चक्कर में बस को एक साईड में काटना पड़ा जिसके कारण बस पेड़ से जा टकराई। पुलिस से मौका पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

30 + = 31