हरियाणा पुलिस हेड कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़, परेशान होकर खाया जहर

0

13 सितम्बर 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

हरियाणा पुलिस की एक महिला कर्मचारी ने अपने ही विभाग के एक कर्मचारी पर छेड़छाड़ और परेशान करने के आरोप लगाने के बाद जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की ।

पीड़िता पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल है और आरोपी भी डीएसपी का रीडर बताया जा रहा है। महिला कर्मचारी ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था।

मामला किसी अन्य केस से जुड़ा हुआ है और पीड़ित महिला पुलिस कर्मचारी के मुताबिक उसने किसी केस में एक आरोपी को पकड़कर 25 अगस्त को आरोपी को जेल भेज दिया था लेकिन केस से जुड़े कागजात लेकर डीएसपी के रीडर राजेश श्योराण के पास कई दिनों से चक्कर काट रही थी।

अब आरोप है कि रीडर के पास काफी चक्कर कटवाकर उसे अपशब्द बोले। जिसके बाद महिला कर्मचारी ने रीडर के खिलाफ सिविल लाइन थाने में रीडर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

बताते हैं कि महिला कर्मचारी ने रविवार को मामला दर्ज करवाया था और सोमवार को जब वो थाने में काम कर रही है कि अचानक आरोपी की पत्नी थाने में पहुंच गई। इस दौरान महिला पुलिस कर्मचारी और आरोपी की पत्नी के बीच बहस हुई।

जिसके बाद महिला पुलिस कर्मचारी थाने से बाहर चली गई और घर चली गई। जानकारी के मुताबिक कुछ समय बाद परिजनों ने महिला पुलिस कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 3 = 2