हरियाणवी छोरे का बॉलीवुड में धमाल

0

29 सितम्बर 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

जींद। बॉलीवुड में छाने के सपने लेकर कई लोग रोजाना मुंबई जाते है लेकिन हकीकत ये है कि कम ही लोग है जो अपने सपने पूरे कर पाते है। ऐसा ही एक सपना हरियाणा के एक छोरे ने भी देखा था जो अब पूरा हो गया है।

हम बात कर रहे है जींद के अभिषेक दूहन की। सुलतान फिल्म में पतंग रेस में सलमान खान को हराने वाले अभिषेक ने पहली बार हिंदी फिल्म ‘पटाखा’ में लीड रोल निभाते हुए धमाका किया है। बीते दिन फिल्म देशभर में रिलीज हुई और सभी ने अभिषेक के अभिनय को खूब सराहा है। अब वह 2 अक्टूबर को जींद के मल्टीप्लेक्स में परिजनों के साथ फिल्म देखेंगे।

एक अखबार से बातचीत में उन्होंने कहा कि जब वह 2003 में मुंबई आए तो काम के लिए सभी निर्माता-निर्देशकों के पास गए। कहीं से रिस्पांस नहीं मिला। आखिरकार नादिरा बब्बर के साथ थियेटर में काम किया। वहां नींव मजबूत होने के बाद टीवी शो शुभ विवाह में मुख्य भूमिका निभाई।

अभिषेक ने कहा कि सपना तो फिल्मों में काम करना था, इसलिए 2014 में साजिद नाडियाडवाला के साथ किक फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्ट की भूमिका निभाई। इसके बाद 2016 में तेरा सुरूर में मुख्य विलेन और सुलतान में टीटू का किरदार निभाया। गोलमाल में रोहित शेट्टी के साथ क्रिएटिव असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 40 = 41