स्कूली छात्रों और ग्रामीणों में हुआ खूनी संघर्ष, 10 बच्चे गंभीर रूप से घायल

0

22 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

रेवाड़ी। बावल के गांव बगथला स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को स्कूली बच्चों पर गांव के कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस खूनी संघर्ष में स्कूल के 10 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस हमले के बाद गांव और स्कूल में तनातनी का माहौल बन गया है।
जानकारी के अनुसार, बगथला के सरकारी स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चे स्कूल से बाहर निकल रहे थे। इस दौरान स्कूल के बाहर बनी चाय की दुकान में घात लगाए बैठे ग्रामीणों और स्कूल के कुछ अन्य छात्रों ने बच्चों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। करीब आधा घंटा चले इस खूनी संघर्ष में 10 बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची कसौला पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मामला दर्ज किया।
स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र देवेन्द्र निवासी कसौली ने मामला दर्ज कराया है कि उन पर गांव बगथला के भगत सिंह, नितिन, कुनाल, आकाश, नीरज, लाकेश सहित 40 से अधिक लोगों ने हमला किया है।
वहीं पुलिस ने जब इस बारे में स्कूल के प्राचार्य प्रदीप शर्मा से बात की तो सामने आया कि कुछ दिनों से स्कूल का माहौल बिगड़ रहा था। जिसके चलते दो छात्रों का नाम काट दिया गया था। वहीं तनाव बढ़ता देख स्कूल की तरफ से छुट्टी से पहले मेन गेट पर पुलिस भी तैनात करवाई गई थी, इसके बावजूद भी ये हमला हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 5 =